X close
X close
Indibet

T20 Blast: 23 रन में गिरे 8 विकेट,जीता हुआ मैच हारने के बाद गुस्साए कप्तान ने कहा- सबसे खराब प्रदर्शन,देखें VIDEO

Sussex vs Gloucestershire: भारतीय मूल के क्रिकेटर रवि बोपारा की कप्तानी वाली ससेक्स की टीम को शुक्रवार (10 जून) को खेले गए टी-20 ब्लास्ट (T20 Blast 2022) के मुकाबले में ग्लॉस्टरशायर के हाथों चार रन से हार का सामना करना...

By Saurabh Sharma June 11, 2022 • 16:10 PM

Sussex vs Gloucestershire: भारतीय मूल के क्रिकेटर रवि बोपारा की कप्तानी वाली ससेक्स की टीम को शुक्रवार (10 जून) को खेले गए टी-20 ब्लास्ट (T20 Blast 2022) के मुकाबले में ग्लॉस्टरशायर के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा। एक समय मुकाबला ससेक्स की पकड़ में दिख रहा था, लेकिन ग्लॉस्टरशायर के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन से उलटफेर किया और ससेक्स से हाथों से जीत छीन ली। ससेक्स ने आखिरी के छह ओवर में सिर्फ 23 रन के अंदर ही अपने 8 विकेट गंवा दिए। 

13वें ओवर तक मुकाबला पूरी तरह से ससेक्स की पकड़ में था और टॉम अलसॉप (82 रन) और फिन हडसन-प्रेंटिस (18 रन) की जोड़ी ने तीसरे विकेट के लिए 54 गेंदों में 70 रनों की साझेदारी कर ली थी। ससेक्स को 38 गेंदों में 29 रनों की दरकार थी। जिसके बाद टॉम स्मिथ ने तीन गेंद के अंदर अलसॉप और हडसन-प्रेंटिस को आउट कर दिया औऱ ससेक्स का स्कोर हो गया 4 विकेट के नुकसान पर 119 रन।

Trending


इसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला जारी हो गया और हर ओवर में ग्लॉस्टरशायर का एक विकेट गिरा। ससेक्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 9 रन की दरकार थी, लेकिन सिर्फ एक ही विकेट बचा था। लेकिन 20वें ओवर की चौथी गेंद पर डेविड पेयने ने स्टीफन फीन को आउट कर ससेक्स की पारी का अंत कर दिया। 

ग्लॉस्टरशायर के 145 रनों के जवाब में ससेक्स 19.4 ओवर में 141 रनों पर ऑलआउट हो गई। ग्लॉस्टरशायर के लिए डेविड पेयने, जैक चैपल ने तीन-तीन, टॉम स्मिथ ने दो विकेट, वहीं ग्लेन फिलिप्स और बेनी हॉवेल ने एक-एक विकेट चकाया।

इस हार के बाद ससेक्स के कप्तान बोपारा काफी निराश नजर आए।

बोपारा ने कहा, “ मैं टी-20 क्रिकेट में 400 से ज्यादा मैच खेले हैं और बहुत सारी चीजें देखीं इसलिए मुझे वास्तव में कुछ भी आश्चर्य नहीं हुआ लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरे द्वारा देखे गए सबसे खराब प्रदर्शनों में से एक था। मुझे यकीन नहीं है कि क्या हुआ।”

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now