Advertisement
Advertisement

T20 WC 2024: विराट की खराब फॉर्म पर बोला यह पूर्व ऑस्ट्रलियाई कप्तान, कहा- वो बड़ा स्कोर बनाने के एक कदम करीब

माइकल क्लार्क ने कहा है कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने खराब फॉर्म से परेशान नहीं हैं। वह एक बड़ा स्कोर बनाने के एक कदम करीब हैं।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap June 19, 2024 • 18:58 PM
T20 WC 2024: विराट की खराब फॉर्म पर बोला यह पूर्व ऑस्ट्रलियाई कप्तान, कहा- वो बड़ा स्कोर बनाने के एक
T20 WC 2024: विराट की खराब फॉर्म पर बोला यह पूर्व ऑस्ट्रलियाई कप्तान, कहा- वो बड़ा स्कोर बनाने के एक (Image Source: Google)
Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे है। वो किसी भी मैच में डबल डिजिट तक नहीं पहुंच पाए। हालांकि फिर भी उन्हें फैंस, पूर्व क्रिकेटर्स और एक्सपर्ट्स का समर्थन मिल रहा है कि वो रन बनाएंगे। अब इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) को लगता है कि लगता है कि स्टार बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने के एक कदम करीब है।

क्लार्क ने कहा कि, "मेरा मानना है कि अगर उन्हें लगता है कि यह उनकी बेस्ट XI है तो उसे वहीं रखें। वह ऐसी पिच पर खेल रहे हैं जो सलामी बल्लेबाजों के लिए कठिन है। मुझे नहीं लगता कि 3 कम स्कोर से कोहली को कोई फर्क पड़ता है। अगर भारत को लगता है कि यह उनकी बेस्ट 11 में से एक है तो वह सलामी बल्लेबाजी करेंगे। क्योंकि पूरे आईपीएल में इस बात की काफी चर्चा थी कि विराट इस भारतीय टीम में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने वाले हैं।"

Trending


पूर्व कप्तान ने आगे कहा कि, "लेकिन वे उनके साथ टॉप ऑर्डर पर गए हैं जहां वह आईपीएल में बल्लेबाजी करते हैं। उनका आईपीएल बहुत अच्छा रहा था, इसलिए आप ऐसा करने का उनका कारण समझ सकते हैं। मैं 3 कम स्कोर के बारे में चिंतित नहीं होता। मेरे लिए इसका मतलब यह है कि वह एक बड़ी उपलब्धि हासिल करने के एक कदम और करीब है। यह सबसे महत्वपूर्ण चरण भी है जहां आमतौर पर बेस्ट खिलाड़ी खड़े होते हैं।"

Also Read: Live Score

विराट आईपीएल 2024 में जबरदस्त फॉर्म में थे। वो इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि वो वर्ल्ड कप में भी अपना जलवा बिखेरेंगे। हालांकि ऐसा देखने को नहीं मिला। अब विराट का बल्ला सुपर 8 में चलता है तो यह भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ी बात होगी। कोहली भारत के लिए अगली बार 20 जून को सुपर 8 स्टेज में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement