X close
X close
Indibet

T20 World Cup 2021: बेन स्टोक्स ने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर सभी टीमों को दी चेतावनी, कहा- इंग्लैंड की टीम किसी को भी दे सकती है मात

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 03, 2020 • 09:21 AM View: 548

इंग्लैंड के जबरदस्त ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने साल 2021 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर सभी टीमों को चेतावनी दी है। इस खिलाड़ी ने कहा है कि इंग्लैंड की टीम के पास वो दमखम है कि वो किसी भी टीम को पटखनी दे सकते है।

साल 2016 में हुए टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के हाथों हार मिली थी। तब स्टोक्स पारी का 20वां ओवर कर रहे थे और उन्हें अपनी टीम के लिए 19 रन बचाने थे लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए। लेकिन अब इस सुपरस्टार ऑलराउंडर को पूरा भरोसा है कि उनकी टीम में वो काबिलियत है कि वह अगले साल भारत में होने वाले इस टूर्नामेंट पर अपना कब्जा कर सकते है।

Trending


गौरतलब है कि हाल ही में इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका को उन्हीं के घर में तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 से मात दिया था और उसके बाद उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए यह बयान दिया।

बेन स्टोक्स ने कहा, "हम जानते है कि अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाए तो ज्यादातर टीमों को हरा सकते है।"

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा,"इसमें अहंकार वाली बात नहीं है। लेकिन हमलोग अब उस स्थान पर खड़े है। यह सोचने में काफी डर लगता है कि यह टीम कहा तक जा सकती है। हमलोगों को पता है कि हम कितने मजबूत है। इसमें कोई स्वार्थ वाली भावना नहीं है। सभी चाहते है कि टीम में सभी लोग अच्छा करे भले ही वो टीम का हिस्सा है या नहीं।"

इंग्लैंड की टीम ने 2019 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर अपना कब्जा किया था और स्टोक्स ने कहा है कि अब उनकी नजर टी-20 वर्ल्ड कप पर है।


 
Article