Advertisement
Advertisement

WATCH: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए प्रोमो आया सामने, 'Goosebumps' की पूरी गारंटी

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारत का प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो में विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत कई भारतीय खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 23, 2024 • 12:18 PM
WATCH: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए प्रोमो आया सामने, 'Goosebumps' की पूरी गारंटी
WATCH: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए प्रोमो आया सामने, 'Goosebumps' की पूरी गारंटी (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 के तुरंत बाद अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी-20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जाना है। दुनियाभर के क्रिकेट फैंस इस टूर्नामेंट का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट के शुरू होने में लगभग एक महीने का समय बचा है और इसी बीच इवेंट के आधिकारिक प्रसारणकर्ता, स्टार स्पोर्ट्स ने एक स्पेशल प्रोमो भी जारी किया है जिसे देखकर हर भारतीय क्रिकेट प्रेमी को Goosebumps आना अनिवार्य है।

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का चयन होना अभी बाकी है। जबकि रोहित शर्मा और विराट कोहली की भागीदारी की बोर्ड ने पुष्टि कर दी है। हालांकि, बाकी खिलाड़ियों के बीच तगड़ी जंग जारी है। इसी बीच टूर्नामेंट के उत्साह और प्रचार को बरकरार रखने के लिए, भारत में टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारणकर्ता, स्टार स्पोर्ट्स ने भारतीय क्रिकेट टीम के स्पेशल प्रोमो को रिलीज किया है।

Trending


इस वीडियो में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा शामिल हैं। इससे ये संकेत मिलता है कि ये खिलाड़ी तो इस शोपीस इवेंट के लिए भारत की टीम का हिस्सा जरूर होंगे। आप इस शानदार प्रोमो को नीचे देख सकते हैं।

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2024 2 जून से शुरू होगा। भारत को ग्रुप ए में कनाडा, पाकिस्तान, अमेरिका और आयरलैंड के साथ रखा गया है। विशेष रूप से, भारत के लीग मैच केवल संयुक्त राज्य अमेरिका में खेले जाएंगे। जबकि कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ बहुप्रतीक्षित मुकाबला न्यूयॉर्क में खेला जाना है। अप्रैल महीने के अंत तक, बीसीसीआई द्वारा इस आयोजन के लिए अंतिम टीम की घोषणा करने की उम्मीद है। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले कुछ नए चेहरे भी इस टीम में जगह बना सकते हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement