Advertisement
Advertisement

Ashes 2021-22: बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच पर मंडराया खतरा, इंग्लैंड टीम के 2 सदस्य हुए Covid-19 पॉजिटिव

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल की शुरूआत से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सपोर्ट स्टाफ के दो सदस्य और उनके परिवार के दो सदस्य रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोविड-19

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma December 27, 2021 • 06:36 AM
Test match continues despite 4 Covid cases emerging in England touring party
Test match continues despite 4 Covid cases emerging in England touring party (Image Source: Twitter)
Advertisement

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल की शुरूआत से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सपोर्ट स्टाफ के दो सदस्य और उनके परिवार के दो सदस्य रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक आधिकारिक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। लेकिन मैच को जारी रखने का फैसला किया गया है।  

पॉजिटिव मामले सामने आऩे के बाद इंग्लैंड की पूरी टीम का पीसीआर टेस्ट हुआ,जिसके चलते खिलाड़ी देरी से मैदान पर पहुंची औऱ मुकाबला 30 मिनट की देरी से शुरू हुआ। पॉजिटिव हुए लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है। 

Trending


इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के अन्य सदस्यों का सोमवार (27 दिसंबर) सुबह हुआ रैपिड एंटीजन टेस्ट निगेटिव आय़ा था। दोनों टीमों में कोई बदलाव नहीं हुआ रै और सभी खिलाड़ियों को खेल के दौरान अतिरिक्त सावधानी बरताने को कहा गया है। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि इंग्लैंड पहले दिन पहली पारी में सिर्फ 185 रनों पर ऑलआउट हो गई थी,मेहमान टीम के लिए कप्तान जो रूट ने सबसे ज्यादा 50 रन की पारी खेली। जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट के नुकसान पर 61 रन बना लिए थे। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement