X close
X close
Indibet

The Hundred: बल्लेबाज़ ने बॉल को बनाया तारा, 103 मीटर की दूरी पर जाकर गिरी गेंद; देखें VIDEO

हिल्टन कार्टराइट ने ओवल इन्विंसिबल के खिलाफ मुकाबले में 103 मीटर का बेहद ही लंबा छक्का जड़ा था जिसके बाद गेंद सीधा मैदान के बाहर पहुंच गई।

By Nishant Rawat August 06, 2022 • 08:15 AM

इंग्लैंड में द हंड्रेड टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जहां दुनियाभर के नामी खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से फैंस का खुब मनोरंजन कर रहे हैं। हाल ही में ओवल इन्विंसिबल और लंदन स्पिरिट के बीच (04 अगस्त) मुकाबला खेला गया था, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ हिल्टन कार्टराइट ने एक बेहद ही लंबा छक्का जड़ा। यह गेंद बल्लेबाज़ के बैट से निकले के बाद 103 मीटर की दूरी पर जाकर गिरी और सभी दर्शक हैरान रह गए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मुकाबले में हिल्डन कार्टराइट ने 23 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के की मदद से अपनी टीम के लिए 42 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज का स्ट्राइकरेट 182.60 का था। टीम की खराब शुरुआत के बाद हिल्डन कार्टराइट उन खिलाड़ियों में से एक थे जिन्होंने मुकाबलों को रोमांच की हदों तक पहुंचाया।

Trending


मैदान के बाहर फेंकी गेंद: हिल्डन कार्टराइट ओवल इन्विंसिबल के गेंदबाज़ों पर अपना दबदबा बना रहे थे। मैदान पर सेट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ ने 12वें ओवर की चौथी गेंद पर क्रिस वुड को निशाने पर लिया। वुड ने गेंद शॉर्ट डिलीवर की थी, जिसके बाद बल्लेबाज़ ने ताकत से पुल शॉट जड़ा। बॉल बैट के साथ संपर्क में आई और सीधा डीप स्क्वायर लेग के ऊपर से 103 मीटर की दूरी ट्रेवल करते हुए मैदान पर बाहर जा पहुंची। यही कारण है अब फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Spark Sport (@sparknzsport)

लंदन स्पिरिट ने जीता मैच: बता दें कि इस मुकाबले में ओवल इन्विंसिबल ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद कप्तान मोर्गन(47) की तूफानी पारी के दम पर लंदन स्पिरिट ने 171 रन बनाए। ओवल इन्विंसिबल को जीत के लिए 172 रनों की दरकार थी, लेकिन टारगेट का पीछा करते हुए खराब शुरुआत के कारण टीम सिर्फ 168 रन ही बना सकी और 3 रनों से मुकाबला हार गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now