"
X close
X close

पहले टेस्ट में हार पर बोले Pakistan के कोच मिस्बाह उल हक, टीम को वापसी करने का भरोसा 

By Saurabh Sharma
Aug 11, 2020 • 08:29 AM

लंदन, 11 अगस्त | पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि इंग्लैंड के हाथों पहला टेस्ट मैच हारना निराशाजनक था और टीम को अब इस हार से सकारात्मक चीजों को लेकर आगे बढ़ना चाहिए। पाकिस्तान को पहले टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

मिस्बाह ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की वेबसाइट पर अपने कॉलम में लिखा, " यह एक रोमांचक टेस्ट मैच था और इसका पूरा श्रेय इंग्लैंड की टीम को जाता है, जिन्होंने बेहतरीन वापसी की और हमसे मैच छीन लिया। निश्चित रूप से यह निराशाजनक है। लेकिन अब हमें इन बातों को दिमाग में नहीं रखना है, अन्यथा हमारे लिए वापसी करना मुश्किल हो जाएगा। टीम का मानना है कि हम वापसी कर सकते हैं। कभी कभी किस्मत आपका साथ नहीं देती है तो कभी कभी विपक्षी टीम अच्छा खेलता है। यही इस खेल की खूबसूरती है।"

Also Read: राज्य संघों के साथ बैठक करेगी राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी, खिलाड़ी होंगे केंद्र बिंदु

मिस्बाह ने साथ ही साथ ही पहले बल्लेबाजी करने के कप्तान अजहर अली के फैसले की भी तारीफ की। इसके अलावा उन्होंने 156 रन बनाने वाले शान मसूद की भी प्रशंसा की।

मुख्य कोच ने कहा, " ऐसी परिस्थितियों में इंग्लैंड की गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करना, बहादुरी वाला निर्णय था। शान मसूद ने बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी की और उनकी पारी को ज्यादा श्रेय दिया जाना चाहिए। वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वह एक अलग बल्लेबाज हैं।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।