X close
X close
Indibet

धोनी से मिलने हरियाणा से पैदल आया युवक, फ्लाइट से गया घर वापस; पहली बार बैठा जहाज में

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 18, 2021 • 16:39 PM View: 3023

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के सुपरफैन अजय गिल बीते दिनों काफी सुर्खियों में थे। 18 साल के अजय गिल धोनी से मिलने के लिए 1436 KM पैदल चलकर रांची पहुंचे हैं। लेकिन, धोनी से इस युवक की मुलाकात नहीं हो पाई क्योंकि धोनी IPL में हिस्सा लेने के लिए UAE रवाना हो चुके थे।

धोनी से ना मिल पाने पर इस युवक ने रांची में ही डेरा जमा लिया था लेकिन बाद में धोनी के दोस्त चिट्टू से बातचीत के बाद यह लड़का अब अपने घर के लिए निकल चुका है। यह युवक फ्लाइट के जरिए अपने घर हरियाणा जा रहा है। पहली बार फ्लाइट में बैठने पर यह युवक काफी खुश था और इसका पूरा श्रेय धोनी को दिया। 

Trending


इंटरव्यू के दौरान इस युवक ने कहा कि वो धोनी के साथ रहना चाहता है और 3-4 महीने बाद वो फिर धोनी से मिलने आएगा। इसके अलावा उसने धोनी का फेवरेट गाना मैं पल दो पल का शायर हूं भी गाया। बता दें कि यह युवक हरियाणा से पैदल चलकर ही रांची पहुंचा था। धोनी के संन्यास के बाद उसने भी क्रिकेट छोड़ दिया था। 

धोनी के इस फैन ने कहा था कि खुद धोनी ने उनके सपने में आकर उनसे पैदल रांची आने के लिए कहा था। इसके बाद उन्होंने ठान लिया था कि वह धोनी का कहना मानेंगे और पैदल रांची पहुंचेगे। वहीं अगर आईपीएल की बात करें तो IPL 2021 सीजन का दूसरा फेज 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक चलेगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS MS Dhoni