इन 3 भारतीय दिग्गज को आईपीएल में करना होगा खुद को साबित..
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इन 3 भारतीय दिग्गज को आईपीएल में करना होगा खुद को साबित नहीं तो करियर खत्म..

by Vishal Bhagat Apr 03, 2018 • 12:13 PM

3 मार्च, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 में जहां कई युवा दिग्गज अपने खेल ने भारतीय टीम में शामिल होने का सपना लेकर मैदान पर उतरेगें तो कुछ भारतीय दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल 2018 में अच्छा परफॉर्मेंस कर अपनी वापसी भारतीय टीम में करानेे की पूरजोर कोशिश करेगें।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

ऐसे में आज हम आपको बतातें हैं 3 ऐसे दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों के बारे में जिनका इंचरनेशनल करियर आईपीएल 2018 बचा सकता है। आगे क्लिक करके जानें►

युवराज सिंह

इस कड़ी में सबसे पहले नाम है युवराज सिंह का। गौरतलब है काफी समय में अपने फिटनेस को लेकर जुझ रहे युवी के लिए आईपीएल 2018 करो या मरो वाला होगा। यदि युवा आईपीएल 2018 में अच्छा परफॉर्मेंस करने में सफल रहे तो उनके लिए भारतीय टीम में वापसी के दरवाजे खुल जाएगें।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

आईपीएल 2018 में युवराज सिंह किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले हैं। पिछले कुछ समय से युवी अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करी है। ऐसे में फैन्स एक बार फिर युवी का मैच जीताऊ परफॉर्मेंस देखने के लिए इच्छुक हैं।

अक्षर पटेल

भारतीय टीम में कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर के आऩे से अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका ना के बराबर मिल रहा है। अक्षर पटेल के लिए भी आईपीएल 2018 खुद को साबित करने वाला होगा।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

यदि अक्षर पटेल अपनी गेंदबाजी से शानदार परफॉर्म कर पाए तो यकिनन चयनकर्ता उनपर विश्वास फिर से करने लगेगें। ये देखना अब काफी दिलचस्प होगा कि स्पिनरों के मुकाबले में अक्षर पटेल आईपीएल 2018 में किस नंबर पर रहते हैं।

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या का नाम इसलिए लिया जा रहा है क्योंकि फैन्स को उनके ऑलराउंड स्किल पर काफी भरोसा है। लेकिन हार के दिनों में हार्दिक पांड्या अपने लेवल का परफॉर्मेंस करने में सफल नहीं रहे हैं जिसके कारण ही उनकी आलोचना हो रही है।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

ऐसे में हार्दिक पांड्या को एक बार फिर खुद को साबित करने कि लिए आईपीएल का सहारा लेना पड़ेगा। सभी जानते हैं कि हार्दिक पांड्या आईपीएल की ही खोज हैं। ऐसे में अपने करियर का पूर्नरजन्म हार्दिक पांड्या चाहते हैं तो आईपीएल में धमाका करना होगा।