Advertisement

VIDEO: दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज ने तूफानी शतक ठोककर मचाया कोहराम,जड़ा ऐसा छक्का की गेंद गई बर्गर वैन में

Hampshire vs Sussex: न्यूजीलैंड के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेफ़र्ट (Tim Seifert) ने शनिवार (4 जून) को साउथेम्पटन में खेले गए टी-20 ब्लास्ट 2022 (T20 Blast) के मुकाबले में तूफानी शतक जड़ा। हैम्पशायर हॉक्स के खिलाफ...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 05, 2022 • 16:06 PM
VIDEO: दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज ने तूफानी शतक ठोककर मचाया कोहराम,जड़ा ऐसा छक्का की गेंद गई बर्गर
VIDEO: दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज ने तूफानी शतक ठोककर मचाया कोहराम,जड़ा ऐसा छक्का की गेंद गई बर्गर (Image Source: Google)
Advertisement

Hampshire vs Sussex: न्यूजीलैंड के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेफ़र्ट (Tim Seifert) ने शनिवार (4 जून) को साउथेम्पटन में खेले गए टी-20 ब्लास्ट 2022 (T20 Blast) के मुकाबले में तूफानी शतक जड़ा। हैम्पशायर हॉक्स के खिलाफ हुए मुकाबले में ससेक्स शार्क के लिए खेलते हुए सेफर्ट ने 56 गेंदों में नौ चौकों पांच छक्कों की मदद से नाबाद 100 रन की पारी खेली। हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। हैम्पशायर ने 22 रन से जीत दर्ज की, यह इस सीजन उसकी पहली जीत है। 

हैम्पशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान जेम्स विंस (65) और बेन मैकडरमोट (60) के शानदार अर्धशतकों के दम पर 6 विकेट के नुकसान पर 199 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में ससेक्स 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन ही बना सकी। सेफर्ट के अलावा डेलरे रॉलिन्स ने 32 रन का योगदान दिया।

Trending


अपनी पारी में जड़े गए पांच छक्कों में सेफर्ट ने एक छक्का ऐसा जड़ा जो सीधे दर्शक दीर्घा के बाहर बनी बर्गर की दुकान में चली गई। 

बता दें कि सेफर्ट आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे। फ्रेंचाइजी ने उन्हें सिर्फ 50 लाख रुपये में खरीदा था। हालांकि पूरे सीजन उन्हें दो मैच खेलने का मौका मिला, जिसमें वह सिर्फ 24 रन ही बना पाए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement