X close
X close
Indibet

आईपीएल में क्रिस लिन का गम भुलाएगा KKR का यह नया बल्लेबाज, बिग बैश लीग में की ताबडतोड़ बल्लेबाजी !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
January 06, 2020 • 21:27 PM View: 1060

6 जनवरी।  बिग बैश लीग 2019-20 में ब्रिसबेन हीट के लिए खेलने वाले टॉम बैंटन ने ने अपनी बल्लेबाजी का कमाल दिखाया और लगातार 5 छक्का एक ही ओवर में जड़कर फैन्स का खुब मनोरंजन किया। टॉम बैंटन ने सिडनी थंडर्स के खिलाफ महज 19 गेंद पर 56 रनों की धमाकेदार पारी खेली। बिग बैश लीग के 25वें मैच में ऐसा कमाल देखने को मिला। 

अपनी पारी में टॉम बैंटन ने 7 छक्के और 2 चौके जमाए। टॉम बैंटन के द्वारा जमाया गया 19 गेंद पर अर्धशतक बिग बैश लीग के इतिहास में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड है।

Trending


टॉम बैंटन ने केवल 16 गेंद पर ही अर्धशतक जमा दिया। इतनी ही नहीं टॉम बैंटन ने सिडनी थंडर्स के स्पिनर्स अर्जुन नायर की लगातार 5 गेंद पर 5 छक्का जमाकर धमाका कर दिया। हालांकि टॉम बैंटन युवराज सिंह के 6 गेंद पर 6 छक्का जमाने वाले रिकॉर्ड को नहीं बना पाए लेकिन अपनी बल्लेबाजी से यकिनन हर किसी का दिल जीत लिया। 

गौरतलब है कि बारिश से बाधित मैच 8 - 8 ओवर का किया गया था जिसमें पहले बल्लेबाजी कर ब्रिसबेन हीट ने 8 ओवर में 119 रन बनाए। टॉम बैंटन के अलावा क्रिस लिन ने भी 13 गेंद पर 31 रनों की धमाकेदार पारी खेली। जिसके जबाव में सिडनी थंडर्स की टीम 5 ओवर में 60 रन बना सकी और बारिश ने मैच को पूरा नहीं होने दिया।

ब्रिसबेन हीट डकबर्थ लुईस नियम के आधार पर 16 रन से मैच जीतने में सफल रही। टॉम बैंटन को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। आपको बता दें कि आईपीएल 2020 के ऑक्शन में टॉम बैंटन को 1 करोड़ रूपये में खरीदा है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo