X close
X close
Indibet

MI के गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट भारत के हालात देखकर हुए इमोशनल, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया दुख भरा पोस्ट

IANS News
By IANS News
May 10, 2021 • 07:21 AM View: 1504

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि भारत में कोविड-19 की स्थिति में जल्द सुधार होगा। बोल्ट न्यू)जीलैंड दल का हिस्सा था, जो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के स्थगित होने के बाद घर लौट गए हैं।

बोल्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, " भारतीयों को देखकर दिल को दुख हुआ है। आईपीएल स्थगित होने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम को छोड़कर दुखी हूं। लोगों की पीड़ा देखकर किसी से भी इस समय तुलना नहीं की जा सकती।"

Trending


उन्होंने आगे लिखा, " भारत एक ऐसी जगह है जिसने मुझे एक क्रिकेटर और व्यक्ति के रूप में बहुत कुछ दिया है। मैंने हमेशा अपने भारतीय प्रशंसकों से मिले समर्थन की गहराई से सराहना की है। यह दुखद समय है और मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही सुधर सकती हैं। मैं इस खूबसूरत देश में लौटने का इंतजार कर रहा हूं।"

तेज गेंदबाज ने सुरक्षित घर वापसी करवाने के लिए मुंबई इंडियंस को धन्यवाद देते हुए कहा, " शुक्रिया मुंबई इंडियंस, जिन्होंने अपने सभी खिलाड़ियों और परिवारों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trent Boult (@trrrent_)

आईपीएल को बीते सप्ताह बायो बबल में सेंध लगने के बाद अगली सूचना तक के लिए स्थगि9त कर दिया गया था। लीग में हिस्सा लेने वाले सभी विदेशी खिलाड़ी भारत छोड़ चुके हैं। लीग के लिए नया स्थान और नया विंडो तलाशने का काम चल रहा है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo