X close
X close
Indibet

'मोईन अली 6 विकेट लेगा संडे को खत्म होगा मैच', केविन पीटरसन की भविष्यवाणी; आने लगे ऐसे कमेंट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 26, 2021 • 18:34 PM View: 1111

England vs India: भारत और इंग्लैंड के बीच हेडिंग्ले में चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने मजबूत पकड़ बनाए हुई है। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भविष्यवाणी की है कि इंग्लैंड इस मैच को आसानी से जीत जाएगा। वहीं ऑफ स्पिनर मोइन अली हेडिंग्ले में विराट कोहली एंड कंपनी के खिलाफ गेंद से अपनी दूसरी पारी में कहर बरपाएंगे।

केविन पीटरसन ने ट्वीट कर लिखा, 'मोईन अली 6 विकेट लेगा संडे को और सीरीज 1-1 बराबर होगी।' केविन पीटरसन के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये मैच पांचवे दिन नहीं जाएगा।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अरे भाई ये मैच अब संडे तक जाएगा ही नहीं।'

Trending


एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भारत ये टेस्ट मैच हार रहा है। तुम कुछ भी भविष्यवाणी और कुछ भी कह सकते हो।' बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। टीम इंडिया की पहली पारी महज 78 रनों पर सिमट गई। जवाब में इंग्लैंड की टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक बिना कोई विकेट खोए 120 रन बनाए थे। 

टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 19 रन बनाए थे। वहीं इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन और क्रेग ओवरटन ने 3-3 विकेट लिए। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 196 रन बना लिए हैं। जो रूट 27 और डेविड मलान 28 क्रीज पर मौजूद हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo