Advertisement

Ishan Kishan को थप्पड़ मारने दौड़े रोहित शर्मा, कैमरे में कैद हुई शर्मनाक घटना; देखें VIDEO

रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ईशान से नाराज होकर उन्हें थप्पड़ मारने की कोशिश करते दिखे हैं। फैंस अब हिटमैन को ट्रोल कर रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 09, 2023 • 17:14 PM
Cricket Image for ईशान को थप्पड़ मारने दौड़े रोहित, कैमरे में कैद हुई शर्मनाक घटना; देखें VIDEO
Cricket Image for ईशान को थप्पड़ मारने दौड़े रोहित, कैमरे में कैद हुई शर्मनाक घटना; देखें VIDEO (Rohit Sharma)
Advertisement

Rohit Sharma Ishan Kishan Video: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है जहां मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया ने पहला दिन अपने नाम किया। पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद उन्होंने उस्मान ख्वाजा की नाबाद 104 रनों की पारी के दम पर दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर कुल 255 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए हैं। इसी बीच एक घटना ऐसी घटी जिसके कारण अब सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा ट्रोल हो रहे हैं।

दरअसल, यह घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के 60 ओवर के बाद घटी। ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान ईशान किशन मैदान पर पानी लेकर आए थे। इसी बीच उन्होंने जल्दी-जल्दी में रोहित के हाथ से पानी की बोतल लेते समय उसे गिरा दिया। वह अपनी गलती सुधारते हुए तेजी से रुके और पानी की बोतल उठाते नज़र आए। इसी बीच रोहित नाराज हुए और उन्होंने साथी खिलाड़ी पर हाथ उठाने का एक्शन किया। 

Trending


यह पूरी घटना कैमरे में कैद हुई, हालांकि रोहित ने ईशान पर हाथ नहीं उठाया था। लेकिन अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस हिटमैन को ट्रोल कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि रोहित का अपने जूनियर्स की तरफ यह बर्ताव बिल्कुल सही नहीं है। यही वजह है अब रोहित सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुए हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

गौरतलब है कि ईशान किशन और रोहित शर्मा एक मजबूत बॉन्ड शेयर करते हैं। यह दोनों ही खिलाड़ी भारतीय टीम के अलावा मुंबई इंडियंस के लिए भी खेलते हैं और एक दूसरे को काफी करीब से जानते हैं। ऐसे में हो सकता है कि रोहित ने यह मजाक में किया हो। लेकिन इन सब के बावजूद फैंस का मानना है कि हिटमैन को खुद में सुधार करने की जरूरत है और उन्हें यह ध्यान रखना चाहिए कि वह किसी अन्य खिलाड़ी का अपमान ना करें।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement