X close
X close
Indibet

VIDEO : क्रिकेट के मैदान पर होते-होते बची अनहोनी, WI की दो महिला खिलाड़ी लाइव मैच में हुई बेहोश

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 03, 2021 • 10:34 AM View: 1143

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के बीच खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान एक ऐसी घटना देखने को मिली, जो क्रिकेट फील्ड पर बहुत कम देखने को मिलती है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वेस्टइंडीज महिला टीम की दो खिलाड़ी फील्डिंग करते हुए मैदान पर बेहोश हो गई।

इन दोनों खिलाड़ियों के बेसुध होकर गिरने के बाद मैदान पर मौजूद साथी खिलाड़ी डर गए और जल्दी से स्पोर्ट स्टाफ की मदद से उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। हैरान करने वाली बात ये थी कि ये दोनों ही खिलाड़ी 10 मिनट के अंतराल पर मैदान पर बेहोश हुई। इन दोनों खिलाड़ियों का नाम शिनेल हेनरी और चेडियन नेशन है।

Trending


क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इस मामले पर बयान जारी करते हुए कहा, "चिनेल हेनरी और चेडियन नेशन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल हेनरी और नेशन दोनों अस्पताल में स्थिर हैं और उनकी फिटनेस का आकलन किया जा रहा है।"

आपको बता दें कि जब ये दोनों खिलाड़ी मैदान पर गिरी, तो इनकी हालत इतनी बुरी थी कि उन्हें स्ट्रेचर से बाहर ले जाना पड़ा। हालांकि, क्रिकेट फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि अब इन दोनों की हालत ठीक बताई जा रही है। वहीं, इस मैच की बात करें, तो वेस्टइंडीज महिला टीम ने इस मुकाबले में पाकिस्तान महिला टीम को 7 रन से हरा दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo