X close
X close
Indibet

RCB के 12 करोड़ के गेंदबाज को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए मिला मोर्गन का साथ, गेंदबाज ने कहा- नहीं थी उम्मीद

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 03, 2021 • 16:29 PM View: 1201

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम आईपीएल में हमेशा नामी खिलाड़ियों पर बड़ी बोली लगाने के लिए जानी जाती है। चाहे वो युवराज सिंह हो या काइल जैमीसन या ग्लेन मैक्सवेल।

साल 2017 में भी आरसीबी ने कुछ ऐसा ही किया था जब उन्होंने इंग्लैंड के टी-20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज टाइमल मिल्स  को खरीदकर सबको चौंका दिया था।

Trending


टाइमल मिल्स अभी इंग्लैंड के घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे है और अब उन्हें इंग्लैंड की तरफ से आगामी आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड के लिमिटेड ओवर के कप्तान इयोन मोर्गन का साथ मिल चुका है।

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में 3 मैचों की टी-20 सीरीज को अपने नाम करने के बाद मोर्गन ने कहा था कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में अभी और जगह भरने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि टाइमल मिल्स जैसे खिलाड़ी जो घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे है उनके नामों पर विचार हो सकता है।

टाइमल मिल्स ने भी मोर्गन के साथ हुई एक बातचीत के बारे में बताते हुए कहा," यह बहुत अच्छा था कि वो पहचान मिली। ईमानदारी से कहूँ तो मैंने यह उम्मीद नहीं की थी। मोर्गन के साथ मेरी थोड़ी बात हुई थी जब मैं यूएई में टूर्नामेंट खेल रहा था और मैं फिर भी उनकी नजरों में हूं। आपका नाम जब सिलेक्शन और मीटिंग के दौरान आता है तो अच्छा लगता है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo