X close
X close
Indibet

UAE ILT20: मुंबई इंडियंस ने यूएई लीग के लिए चुने 14 खिलाड़ी, निकोलस पूरन,कीरोन पोलार्ड जैसे धाकड़ शामिल, देखें पूरी टीम

पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की फ्रेंचाइजी एमआई अमीरात ने शुक्रवार को कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन और ट्रेंट बोल्ट को अपनी टीम में लेने की घोषणा की। इस चार खिलाड़ियों के अलावा...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 13, 2022 • 08:46 AM

पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की फ्रेंचाइजी एमआई अमीरात ने शुक्रवार को कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन और ट्रेंट बोल्ट को अपनी टीम में लेने की घोषणा की। इस चार खिलाड़ियों के अलावा एमआई अमीरात ने आंद्रे फ्लेचर, इमरान ताहिर, समित पटेल, विल समीद, जॉर्डन थॉम्पसन, नजीबुल्लाह जादरान, जहीर खान, फजलहक फारूकी, ब्रैडली व्हील और बास डी लीडे के साथ करार किया है।

आईएलटी20 में प्रत्येक टीम में 18 खिलाड़ी शामिल होंगे, जिसमें चार यूएई खिलाड़ी और आईसीसी सहयोगी देशों के दो अन्य खिलाड़ी शामिल होंगे। एमआई अमीरात द्वारा अनुबंधित खिलाड़ी लीग दिशानिर्देशों के अनुसार हैं।

Trending


फ्रेंचाइजी ने कहा कि यूएई के स्थानीय खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जाएगा, जो निकट भविष्य में अबू धाबी में स्थित होगा।

रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा, "मैं 14 खिलाड़ियों की टीम से खुश हूं जो हमारे एक एमआई परिवार का हिस्सा होगा और 'एमआई अमीरात' का प्रतिनिधित्व करेगा। हमें खुशी है कि किरोन पोलार्ड एमआई अमीरात के साथ रहेंगे, जो हमारे प्रमुख स्तंभों में से एक रहे हैं। इनके अलावा ड्वेन ब्रावो, ट्रेंट बोल्ट और निकोलस पूरन भी हमारे साथ जुड़ रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "एमआई अमीरात के सभी खिलाड़ियों का बहुत गर्मजोशी से स्वागत है। एमआई को अनुभव और युवा प्रतिभाओं में निवेश के बीच संतुलन बनाने के लिए जाना जाता है ताकि उनकी वास्तविक क्षमता को निखारा जा सके।"

आईएलटी20 का पहला सीजन जनवरी 2023 से दुबई, अबू धाबी और शारजाह में 34 मैचों के प्रारूप में खेला जाएगा। लीग में छह टीमों का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (एमआई अमीरात के रूप में फ्रेंचाइजी नाम), लांसर कैपिटल के पास है। जीएमआर ग्रुप (दुबई कैपिटल के रूप में फ्रेंचाइजी का नाम), अदानी स्पोर्ट्सलाइन (गल्फ जायंट्स के रूप में फ्रेंचाइजी का नाम), नाइट राइडर्स ग्रुप और कैपरी ग्लोबल (अबू धाबी नाइट राइडर्स के रूप में फ्रेंचाइजी का नाम) शामिल हैं।

इससे पहले गुरुवार को, एमआई केप टाउन ने घोषणा की है कि उन्होंने खिलाड़ी नीलामी से पहले राशिद खान, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन, कगिसो रबाडा और डेवाल्ड ब्रेविस को साइन किया था।

एमआई अमीरात की टीम

कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन, ट्रेंट बोल्ट, आंद्रे फ्लेचर, इमरान ताहिर, समित पटेल, विल समीड, जॉर्डन थॉम्पसन, नजीबुल्लाह जादरान, जहीर खान, फजलहक फारूकी, ब्रैडली व्हील, बास डी लीड।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now