Advertisement

UAE vs NZ 2nd T20I, Dream 11: टिम सेफर्ट पर खेले दांव, ये 11 खिलाड़ी अपनी ड्रीम टीम में करें शामिल

यूएई और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार (18 अगस्त) को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज में यूएई की टीम 1-0 से पीछे है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 18, 2023 • 13:36 PM
UAE vs NZ 2nd T20I, Dream 11: टिम सेफर्ट पर खेले दांव, ये 11 खिलाड़ी अपनी ड्रीम टीम में करें शामिल
UAE vs NZ 2nd T20I, Dream 11: टिम सेफर्ट पर खेले दांव, ये 11 खिलाड़ी अपनी ड्रीम टीम में करें शामिल (Tim Seifert (Image Source: Google))
Advertisement

United Arab Emirates vs New Zealand 2nd T20I, Dream 11 Team: यूएई और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार (18 अगस्त) को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा जो कि मेजबान टीम के लिए करो या मरो का मैच होने वाला है। दरअसल, इस सीरीज का पहला मैच मेहमान टीम न्यूजीलैंड ने 19 रनों से जीता था और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी। ऐसे में अब अगर यूएई की टीम दूसरा मैच भी गंवा देती है तो वह सीरीज भी हार जाएगी।

इस मुकाबले में आप न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टिम सेफर्ट पर दांव खेल सकते हैं। टिम सेफर्ट एक आक्रमक बल्लेबाज हैं और उनके पास 180 टी20 मुकाबलों का अनुभव भी है। यह विस्फोटक बल्लेबाज अब तक कीवी टीम के लिए कुल 44 टी20 मुकाबले खेल चुका है जिसके दौरान उन्होंने 975 रन ठोके हैं। यूएई के खिलाफ पिछले मुकाबले में सेफर्ट का बल्ला खूब गरजा था और उन्होंने 161.76 की स्ट्राइक रेट से 55 रन बनाए थे। ऐसे में उनकी फॉर्म को देखते हुए वह कप्तान के तौर पर एक अच्छी पिक होंगे। उपकप्तान के तौर पर आप मिचेल सेंटनर को चुन सकते हो।

Trending


UAE vs NZ 2nd T20I: मैच से जुड़ी जानकारी

दिन - शनिवार, 18 अगस्त, 2023
समय - 07:30 PM IST
वेन्यू - दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम

UAE vs NZ: Pitch Report

दुबई की पिच धीमी रहती है ऐसे में यहां बल्लेबाजों को बहुत ज्यादा मदद नहीं मिलती। यही वजह है यहां टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करती है। वहीं पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को कम से कम स्कोरबोर्ड पर 160 रन टांगने पर निगाहें बनानी होंगी।

UAE vs NZ: Where to Watch?

यूएई और न्यूजीलैंड के बीच इस टूर पर खेले जाने वाले सभी मुकाबले स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित किये जाएंगे। यह मैच आप स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट 1 और स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट 1 एचडी पर देख सकते हैं। फैंस कोर्ड पर भी फैंस मैच को इन्जॉय कर सकते हैं।

UAE vs NZ T20I Head to Head To Record

कुल - 01
न्यूजीलैंड - 01
यूएई - 00

United Arab Emirates vs New Zealand 2nd T20I, Dream 11 Team

विकेटकीपर - टिम सेफर्ट (कप्तान), अर्यंश शर्मा
बल्लेबाज- मार्क चैपमैन, मोहम्मद वसीम
ऑलराउंडर -  जेम्स नीशम, मिचेल सेंटनर (उपकप्तान), कोल मैककोनी, बेसिल हमीद
गेंदबाज- टिम साउथी, जहूर अहमद, जुनैद सिद्दीकी 

बैकअप - काइल जेमीसन, रचिन रविंद्र, वृतिया अरविंद

United Arab Emirates Probable Playing XI 

मुहम्मद वसीम (कप्तान), अर्यंश शर्मा (विकेटकीपर), वृतिया अरविंद, आसिफ खान, अंश टंडन, बेसिल हमीद, अली नसीर, आयन अफजल खान, मुहम्मद फराजुद्दीन, जुनैद सिद्दीकी, जहूर खान, 

New Zealand Probable Playing XI 

चाड बोवे, टिम सेफर्ट, डेन क्लीवर (विकेटकीपर), मार्क चैपमैन, मिचेल सेंटनर, जेम्स नीशम, कोल मैककोनी, रचिन रविंद्र, काइल जैमीसन, टिम साउथी (कप्तान), बेंजामिन लिस्टर

Also Read: Cricket History

Disclaimer: यह Fantasy Team लेखक की समझ और विश्लेषण पर आधारित है। अपनी टीम बनाते समय उल्लेखित बिंदुओं पर विचार करें और ध्यान पूर्वक फैसला लें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement