X close
X close
Indibet

IPL 2021: 'दिल्ली कैपिटल्स मेरे लिए घर की तरह', टीम से दोबारा जुड़ने पर उमेश यादव ने जताई खुशी

IANS News
By IANS News
April 01, 2021 • 17:20 PM View: 911

अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहा है कि आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स उनके लिए घर की तरह ही है। उमेश ने दिल्ली की टीम के साथ ही अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी।

दिल्ली कैपिटल्स ने इस साल फरवरी में हुए आईपीएल नीलामी में उमेश को उनके बेस प्राइस एक करोड़ रुपये की कीमत पर खरीदा था। उमेश ने आईपीएल में 121 मैचों में अब तक 119 विकेट लिए हैं। उन्होंन दिल्ली कैपिटल्स कैम्प में लौटने पर खुशी जाहिर की है।

Trending


33 साल के उमेश ने कहा, "मैंने दिल्ली टीम के साथ ही अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी, इसलिए दिल्ली की टीम मेरे लिए घर की तरह ही है। मैं टीम में कई खिलाड़ियों को जानता हूं। ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों के साथ मैं खेल भी चुका हूं, इसलिए मुझे नहीं लगता है कि मैं एक नई टीम से जुड़ने जा रहा हूं। मैं दिल्ली कैपिटल्स कैम्प से जुड़ने पर बेहद सहज महसूस कर रहा हूं।"

तेज गेंदबाज उमेश ने क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में दिल्ली कैपिटल्स के साथ अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा, " दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ यहां होने से मैं बहुत खुश हूं। मैंने अभ्यास सत्र का काफ लुत्फ उठाया है। एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहने के बाद मैदान पर खिलाड़ियों के साथ समय बिताना काफी अच्छा रहा।"

नौ अप्रैल से शुरू होने जा रही आईपीएल के आगामी 14वें सीजन को लेकर उमेश ने कहा, "जब भी गेंद मेरे हाथ में होगी तो मैं अपनी टीम के लिए बेहतर करना चाहता हूं। निश्वित रूप से, अपनी टीम के लिए मैं अपना बेस्ट दूंगा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools