X close
X close
Indibet

रिचर्ड कैटलबर्ग अगर करेंगे WTC final की अंपायरिंग तो टीम इंडिया की लुटिया डूबनी तय!

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 28, 2021 • 21:19 PM View: 1902

World Test Championship: भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में अब बस कुछ दिन और बचे हैं। ऐसे में खिताबी मुकाबले में कौन सा अंपायर अंपायरिंग करता हुआ नजर आएगा इसको लेकर फैंस के मन में कई सवाल हैं। फिलहाल इस बात से तो अभी तक पर्दा नहीं हटा है कि फाइनल मुकाबले में कौन अंपायरिंग करेगा।

लेकिन अगर इंग्लैंड के अंपायर रिचर्ड कैटलबर्ग फाइनल मुकाबले में अंपायरिंग करते हुए नजर आते हैं तो फिर टीम इंडिया के लिए मुसीबत हो सकती है। श्रीलंका के खिलाफ 2014 टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में हार, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2015 आईसीसी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार, 2016 T20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले में वेस्टइंडीज के हाथों हार।

Trending


पाकिस्तान के खिलाफ 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हार मिली हार इसके अलावा 2109 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबला में न्यूजीलैंड को हाथों जब टीम इंडिया को हार मिली थी तो कैटलबर्ग ही अंपायर के रूप में मैदान पर मौजूद थे। इन महत्वपूर्ण मैचों में कैटलबर्ग ही मौजूद थे और वह टीम इंडिया के लिए अनलकी साबित हुए।

ऐसे में कोई भी भारतीय फैन यह नहीं चाहेगा कि कैटलबर्ग को फाइनल मैच में अंपायरिंग का मौका मिले। बता दें कि भारत और न्यूजीलैंज के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला 1 जून से इंग्लैंड के मैदान पर खेला जाएगा। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वह पहली बार वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के खिताब पर कब्जा करेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo