X close
X close
Indibet

उमरान मलिक ने उखाड़ फेंका मिडिल स्टंप, 'बुलेट-रफ्तार' गेंद से टकराकर कोसों दूर गिरी गिल्ली

उमरान मलिक ने डर्बीशायर के खिलाफ पहले अभ्यास मैच के दौरान अपनी रफ्तार भरी गेंदों से काफी प्रभावित किया। उमरान मलिक की एक गेंद बल्लेबाज का मिडिल स्ंटप उड़ा ले गई।

By Prabhat Sharma July 02, 2022 • 11:41 AM

Umran Malik Fastest Ball: टीम इंडिया के तूफानी तेज गेंदबाज उमरान मलिक सुर्खियों में हैं। आयरलैंड के खिलाफ इंटरनेशल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले इस गेंदबाज ने दिनेश कार्तिक की कप्तानी में डर्बीशायर के खिलाफ पहले टी20 अभ्यास मैच में गजब की गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट झटके। उमरान मलिक ने डर्बी के काउंटी ग्राउंड में 4 ओवर में 31 रन देकर 2 विकेट लिए।

उमरान मलिक ने मिडिल स्टंप को उखाड़ा: उमरान मलिक ने अपनी रफ्तार भरी गेंद से विपक्षी टीम के बल्लेबाज का मिडिल स्टंप उखाड़ दिया। उमरान मलिक की ये गेंद रफ्तार से भरी हुई थी जिसने मिडिल स्टंप को उखाड़ फेंका। बल्लेबाज ने ऑनसाइड की दिशा में गेंद को खेलने का प्रयास किया लेकिन, गेंद की स्पीड इतनी थी की बल्लेबाज को हवा नहीं लगी।

Trending


डेल स्टेन के अंदाज में मनाया जश्न: इस विकेट को लेने के बाद उमरान मलिक के चेहरे पर खुशी देखते बनती थी। उमरान मलिक ने अपने दोनों हाथ हवा में उठाए फिर दिग्गज डेल स्टेन के अंदाज में हवा में मुक्का मारकर सेलिब्रेट किया। मालूम हो कि डेल स्टेन आईपीएल टीम हैदराबाद के बॉलिंग कोच हैं जिसका हिस्सा उमरान मलिक हैं।

यह भी पढ़ें: 4 मौके जब इंग्लैंड और भारत के खिलाड़ियों के बीच आई हाथापाई की नौबत

टीम इंडिया ने डर्बीशायर को रौंदा: पहले अभ्यास मैच में टीम इंडिया ने बड़े ही आसानी से 7 विकेट से मुकाबला जीत लिया। डर्बीशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाए थे जवाब में टीम इंडिया ने 16.4 ओवर में इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। दीपक हुड्डा ने 59 रनों की पारी खेली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now