Advertisement
Advertisement

‘कभी-कभी कुछ फैंस हदें पार कर जाते हैं’,जॉनी बेयरस्टो ने अपशब्द कहे जाने पर की मन की बात  

इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने खुद को और बेन स्टोक्स को चाय ब्रेक के दौरान अपशब्द कहने वाले फैंस को लेकर कहा कि कई बार लोग हदें पार कर जाते हैं। तीसरे दिन 36/4 के बाद बेयरस्टो

IANS News
By IANS News January 07, 2022 • 23:38 PM
Unfortunately, sometimes people overstep the mark, says Jonny Bairstow on unruly fans
Unfortunately, sometimes people overstep the mark, says Jonny Bairstow on unruly fans (Image Source: Twitter)
Advertisement

इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने खुद को और बेन स्टोक्स को चाय ब्रेक के दौरान अपशब्द कहने वाले फैंस को लेकर कहा कि कई बार लोग हदें पार कर जाते हैं। तीसरे दिन 36/4 के बाद बेयरस्टो ने बेन स्टोक्स (66) के साथ पांचवें विकेट के लिए 128 रनों की साझेदारी की और बाद में मार्क वुड (39) के साथ छठे विकेट के लिए 72 रन जोड़े। इसी के साथ उन्होंने अपना सातवां टेस्ट शतक बनाया।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 258/7 रन बनाए, फिर भी ऑस्ट्रेलिया से 158 रनों से पीछे है।

Trending


इस बीच, चाय ब्रेक के दौरान स्टोक्स और बेयरस्टो ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे, तब कुछ फैंस ने उन्हें अपशब्द कहे। इस बात की पुष्टि सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड द्वारा प्राप्त एक वीडियो में की गई है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

इस पर बेयरस्टो ने कहा, "यह अच्छा नहीं है और न इसकी जरूरत है। हम वहां अपना काम करने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों को क्रिकेट का आनंद लेना चाहिए। दुर्भाग्य से कभी-कभी कुछ फैंस हदें पार कर जाते हैं। इसलिए कभी-कभी इसके लिए आवाज उठाना जरूरी हो जाता है।"
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement