X close
X close
Indibet

IPL 2021: अय्यर-त्रिपाठी की जोड़ी ने बरपाया मुंबई इंडियंस पर कहर, केकेआर 7 विकेट से जीती

IANS News
By IANS News
September 23, 2021 • 23:42 PM View: 2370

यहां के शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 34वें मुकाबले में राहुल त्रिपाठी (नाबाद 74) और वेंकटेश अय्यर (53) के शानदार बल्लेबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया। केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने फैसला किया।

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 155 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम ने 15.1 ओवर में तीन विकेट पर 159 बनाकर मैच जीत लिया। मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शानदार शुरुआत रही सलामी बल्लेबाज अय्यर और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए ताबरतोर 40 रनों की साझेदारी कर दी।

Trending


केकेआर को पहला झटका बुमराह ने गिल को आउट कर दिया, गिल ने नौ गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 13 रन बनाए। देखें स्कोरकार्ड

गिल के आउट होने के बाद अय्यर और त्रिपाठी ने जबरदस्त बल्लेबाजी और टीम की जीत सुनिश्चित की। त्रिपाठी ने 42 गेंदों में आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 74 रनों की पारी खेली, जबकि अय्यर ने तीस गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों के सहारे 53 रनों की पारी खेली। अय्यर के आउट होने के बाद कप्तान इयोन मोर्गन बल्लेबाजी करने आए पर वह ज्यादा देर तक नहीं टिक सके और सात रन बनाकर आउट हो गए।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo