X close
X close
Indibet

बॉलर ने गुस्से में मारी वेंकटेश अय्यर के सिर पर गेंद, मैदान के अंदर पहुंची एम्बुलेंस

दलीप ट्रॉफी के मैच में एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला जिसकी कल्पना करते हुए भी फैंस डरते हैं। बॉलर ने गुस्से में वेंकटेश अय्यर के सिर पर गेंद मार दी जिसके बाद वो गिर पड़े।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 16, 2022 • 17:28 PM

दलीप ट्रॉफी 2022 में पश्चिम क्षेत्र और मध्य क्षेत्र के बीच चल रहे मैच में शुक्रवार को एक ऐसी घटना देखने को मिली जिसके बारे में सोचकर ही फैंस डर जाते हैं। इस मैच में मध्य श्रेत्र के लिए खेल रहे ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को विपक्षी गेंदबाज चिंतन गाजा ने तेज़ थ्रो मार दिया जिसके बाद गेंद सीधा वेंकटेश के सिर पर जा लगी और वो मैदान पर गिर पड़े।

इससे पहले अय्यर ने गाजा की गेंद पर छक्का लगाया थी। ऐसे में गाज़ा ने अगली गेंद पर वापसी का दम दिखाया और वेंकटेश ने अगली गेंद डिफेंस करते हुए सीधा गाजा के हाथों में खेल दी। गाजा ने गेंद को उठाया और गुस्से में अय्यर की तरफ वापस थ्रो कर दिया, लेकिन अय्यर खुद को बचा नहीं पाए और गेंद उनके सिर पर जा लगी जिसके बाद वो दर्द में जमीन पर गिर गए।

Trending


Also Read: Live Cricket Scorecard

इसके बाद मैदान के अंदर एम्बुलेंस तक को लाना पड़ा। स्ट्रेचर भी बाहर आ चुका था, लेकिन अय्यर ने एम्बुलेंस में जाने की बजाय मैदान से बाहर निकलने का फैसला किया।इसके बाद भी वो बल्लेबाज़ी के लिए लेकिन ज्यादा योगदान नहीं दे सके। 37वें ओवर में तनुश कोटियन द्वारा आउट होने से पहले उन्होंने एक छक्के और दो चौकों की मदद से 9 गेंदों में 14 रन बनाए।

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो मध्य क्षेत्र ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पश्चिम क्षेत्र की टीम पहली पारी में सिर्फ 257 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। पश्चिम क्षेत्र की तरफ से राहुल त्रिपाठी ने 67, पृथ्वी शॉ ने 60 और शम्स मुलानी ने 41 रनों की बहुमूल्य पारियां खेली। दूसरी ओर, मध्य क्षेत्र की टीम पहली पारी में सिर्फ 128 रनों पर सिमट गई और पश्चिम क्षेत्र को 129 रनों की बढ़ी बढ़त मिल गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now