Advertisement
Advertisement

यूजर ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट, वेंकटेश प्रसाद ने कर दी थी बोलती बंद

वेंकटेश प्रसाद (venkatesh prasad) ने यूजर को ऐसा जवाब दिया जिसके बाद उसे अपना अकाउंट डिलीट करना पड़ गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 13, 2022 • 17:55 PM
Cricket Image for Venkatesh Prasad Aamir Sohail Controversy Limelight Once Again
Cricket Image for Venkatesh Prasad Aamir Sohail Controversy Limelight Once Again (venkatesh prasad)
Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (venkatesh prasad) सुर्खियों में हैं। वेंकटेश प्रसाद के चर्चा में रहने के पीछे की वजह उनका ट्वीट है। दरअसल वेंकटेश प्रसाद और एक यूजर के बीच ट्विटर पर बहसबाजी हुई जिसके चलते यूजर को अपना ट्विटर अकाउंट तक डिलीट करना पड़ा। दरअसल मुराद नाम के एक यूजर ने वेंकटेश प्रसाद पर तंज कसने की कोशिश की थी।

मुराद ने लिखा, '‘वेंकटेश आप तो बॉल तक नहीं चमका सकते। आपको याद है ना कि आमिर सोहेल ने आपके साथ क्या किया था?’ इस यूजर के ट्वीट पर वेंकटेश प्रसाद ने रिएक्शन देते हुए लिखा, 'हां मुराद मुझे याद है। आमिर सोहेल उस समय काफी घमंड में थे। लेकिन, आपको अगली बॉल देखनी चाहिए थी तो आपको पता चलता कि घमंड आपका क्या नुकसान करता है।' 

Trending


वेंकटेश प्रसाद ने लिखा, 'अपरूट हिंदी में इसका मतलब वो आपको उखाड़ देता है।' वेंकटेश प्रसाद के सपोर्ट में कुछ यूजर्स ने कमेंट किया जिसके बाद पहले तो यूजर ने पहले अपना अकाउंट लॉक किया उसके बाद इसे डिलीट कर दिया।

क्या था वो मामला? ये मामला 1996 वर्ल्ड कप का था जब वेंकटेश प्रसाद गेंदबाजी के लिए आए थे और बल्लेबाजी पर थे पाकिस्तानी खिलाड़ी आमिर सोहेल। बल्लेबाज ने वेंकटेश की गेंद पर चौका लगाने के बाद उन्हें स्लेज किया। इसके बाद वेंकटेश ने अलगी गेंद पर सोहेल को बोल्ड कर उसी के अंदाज में आमिर सोहेल को स्लेज किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement