X close
X close
Indibet

'बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में होनी चाहिए निरंतरता', उपकप्तान स्मृति मंधाना ने खिलाड़ियों से जताई खास उम्मीद

IANS News
By IANS News
July 14, 2021 • 13:36 PM View: 1229

भारतीय महिला टी20 टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना को उम्मीद है कि टीम के बल्लेबाज निरंतरता बनाए रखेंगी। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा था जबकि उसने दूसरे मैच में वापसी करते हुए आठ रन से मैच जीता था। दोनों टीमों के बीच तीसरा और निर्णायक टी20 मैच बुधवार को खेला जाएगा।

मंधाना ने कहा, "टीम के लिए जीतना जरूरी था, विशेषकर अंतिम पांच ओवर में टीम ने जिस तरह वापसी की। इससे गेंदबाजों और फील्डरों का प्रदर्शन दिखा, यह ऐसा था जो जरूरी था। जिस तरह हमने तीसरे वनडे और दूसरे टी20 में प्रदर्शन किया उससे टीम का मनोबल बड़ा जिससे मदद मिलेगी। लेकिन हम सभी को पता है कि कल नया दिन होगा। हमारा मनोबल बस ऊंचा रहना चाहिए।"

Trending


उन्होंने कहा, "हरमनप्रीत कौर ने काफी हद तक फॉर्म वापस पाई और कुछ गेंद को हिट किए जो टीम के लिए काफी अच्छी चीज है। यह जीत हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है।"

मंधाना ने कहा, "ऐसी कई चीज हैं जिस पर काम करने की जरूरत है, विशेषकर बल्लेबाजी विभाग में। अगले सात महीने हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है। हमने कुछ अच्छे स्कोर खड़े करने शुरू किए हैं। अगर मैं वनडे प्रारूप की बात करूं तो हम 250-260 का स्कोर कर पा रहे हैं। हमारी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में निरंतरता होनी चाहिए।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo