Advertisement
Advertisement

VIDEO: 39 वर्षीय जेम्स एंडरसन ने फील्डिंग में दिखाया जलवा, सुपरमैन अंदाज में आए नज़र

इंग्लैंड के सबसे अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन अपनी लहराती बॉलिंग के लिए जाने जाते हैं और उसके लिए काफी तारीफे भी बटोरते हैं,  लेकिन एशेज सीरीज के तीसरे मैच के दौरान उन्होंने अपनी फिटनेस का स्तर दिखाते हुए कुछ ऐसा

Nishant Rawat
By Nishant Rawat December 27, 2021 • 12:49 PM
Cricket Image for Video: 39 वर्षीय जेम्स एंडरसन ने फील्डिंग में दिखाया जलवा, सुपरमैन अंदाज में आए नज
Cricket Image for Video: 39 वर्षीय जेम्स एंडरसन ने फील्डिंग में दिखाया जलवा, सुपरमैन अंदाज में आए नज (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड के सबसे अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन अपनी लहराती बॉलिंग के लिए जाने जाते हैं और उसके लिए काफी तारीफे भी बटोरते हैं,  लेकिन एशेज सीरीज के तीसरे मैच के दौरान उन्होंने अपनी फील्डिंग और फिटनेस का स्तर दिखाते हुए कुछ ऐसा कारनामा किया कि मैच देख रहे सभी दर्शक उनके मुरिद हो गए।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। यहां ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया और इंग्लैंड की पूरी टीम को 185 रनों पर ही सिमेट कर रख दिया। इसके बाद जेम्स एंडरसन एक बार फिर इंग्लैंड की टीम के लिए संकटमोचन साबित हुए और 23 ओवर डालते हुए ऑस्ट्रेलिया के चार विकेट अपने नाम किये, लेकिन इस शानदार बॉलिंग प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड के इस गेंदबाज ने जो किया उसे देखकर सभी के मुंह खोले के खोले रह गए हैं। 

Trending


दरअसल ऑस्ट्रेलिया अपनी इनिंग में 245 रन बनाकर 8 विकेट गवा चुका था। क्रिज पर कमिंस और स्टार्क बल्लेबाजी कर रहे थे। ऐसे में इंग्लैड के कप्तान ने तेज गेंदबाज मार्क वुड के हाथों में बॉल सौप दी और मार्क वुड के 19 ओवर की चौथी बॉल पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने जानदार शॉट खेला, बॉल सीधा मिड-ऑन की तरफ उड़ती चली गई। मिड-ऑन पर 39 वर्षीय जेम्स एंडरसन फील्डिंग कर रहे थे और बॉल की स्पीड काफी तेज थी, लेकिन जेम्स एंडरसन ने बॉल की तरफ उछाल लगाकर बॉल को हवा में ही रोक लिया। एंडरसन की इस फील्डिंग को देखकर सभी खिलाड़ी हैरान रहे गए, हालांकि वे बॉल को लपक ना सका।  

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली इनिंग में 267 रन बनाए है। इंग्लैंड की टीम दूसरी इनिंग खेलने के लिए मैदान पर उतर चुकी है। इससे पहले इंग्लैंड की टीम ने 185 रनों का स्कोर खड़ा किया था। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम दूसरी इनिंग में 2 विकेट गवाकर 7 रन बना चुकी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement