Advertisement
Advertisement

VIDEO: अपील के बाद खुद ही सिर पकड़े नज़र आए मार्नस लाबुशेन, सोशल मीडिया पर हो रही है किरकरी

Ashes 2021-22: ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन चौथे टेस्ट में उन्होंने एक ऐसी

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 09, 2022 • 12:50 PM
Cricket Image for VIDEO: अपील के बाद खुद ही सिर पकड़े नज़र आए मार्नस लाबुशेन, सोशल मीडिया पर हो रही
Cricket Image for VIDEO: अपील के बाद खुद ही सिर पकड़े नज़र आए मार्नस लाबुशेन, सोशल मीडिया पर हो रही (Marnus (Image Source: Google))
Advertisement

Ashes 2021-22: ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन चौथे टेस्ट के आखिरी दिन उनसे एक ऐसी गलती हो गई जिसकी वज़ह से अब उनकी सोशल मीडिया पर काफी किरकिरी हो रही है।

दरअसल मैच के पांचवें दिन इंग्लिश टीम की दूसरी इनिंग के 83वें ओवर के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर बल्लेबाजी कर रहे थे, ऐसे में ऑस्ट्रलियाई कप्तान पैट कमिंस ने खुद बॉलिंग का जिम्मा संभाला। पैट कमिंस के इस ओवर की एक बॉल बटलर के बल्ले के पास से गुजरी और विकेटकीपर एलेक्स कैरी के गलब्स में चली गई, जिसके बाद कंगारू टीम के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन जोर-जोर से बल्लेबाज के आउट होने की अपील करते नज़र आए। अपनी जोश भरी अपील के बाद जब लाबुशेन ने अपने साथी खिलाड़ियों की तरफ देखा तो वो समझ गए कि बॉल बल्ले के आस-पास से भी नहीं गुजरी है। जिसके बाद इस कंगारू खिलाड़ी ने अपना सिर पकड़ लिया और इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके चलते लाबुशेन की काफी किरकिरी हो रही है।

Trending


Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम 3-0 की अज़य बढ़त बना चुकी है और सिडनी टेस्ट में भी काफी मजबूत स्थिती में नज़र आ रही है। खबर लिखे जाने तक सिडनी टेस्ट के पांचवें दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम को जीत के लिए इंग्लैंड के दो विकेट चटकाने है, वहीं इंग्लिश टीम को बचे हुए 18.5 ओवरों में 139 रनों की जरूरत है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement