X close
X close
Indibet

VIDEO: बाउंड्री रोकने की बजाए फील्डर बदलने लगा जर्सी, टी-10 लीग में देखने को मिला अनोखा नज़ारा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 02, 2021 • 11:13 AM View: 2614

अबू धाबी टी 10 लीग ने अब तक हमारा भरपूर मनोरंजन किया है। निकोलस पूरन की ताबड़तोड़ पारी से लेकर वेन पार्नेल की हैट्रिक तक इस टूर्नामेंट में हमें एक के बाद एक दमदार प्रदर्शन देखने को मिले हैं। लेकिन सोमवार को इस लीग में एक अलग ही नजारा देखने को मिला।

सोमवार को इस लीग का 14वां मुकाबला टीम अबू धाबी और नॉ़र्दर्न वॉरियर्स के बीच खेला गया जिसमें नॉर्दर्न। वॉरियर्स ने 8 विकेट से जीत हासिल कर ली। हालांकि, इस मैच में आकर्षण का केंद्र यूएई के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी रोहन मुस्तफा रहे, जो ये मैच अबू धाबी के लिए खेल रहे थे।

Trending


मुस्तफा फील्डिंग के दौरान बाउंड्री पर क्षेत्ररक्षण कर रहे थे और तभी वॉरियर्स के बल्लेबाज वसीम मुहम्मद ने गेंद को उनकी ओर खेल दिया। गेंद तेजी से बाउंड्री की तरफ जा रही थी लेकिन मुस्तफा गेंद को रोकने की बजाए अपनी जर्सी बदलने लगे।

उनके शरीर पर आधी जर्सी ही थी और वो इसके बावजूद गेंद की ओर दौड़ रहे थे। गेंद बाउंड्री के पार चली गई और ये दृश्य देखकर उनके साथी खिलाड़ी हैरान रह गए।

टीम अबू धाबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए, जो क्लार्क के अर्द्धशतक की बदौलत 123/3 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान ल्यूक राइट ने 15 गेंदों पर 33 रन बनाए। बेन डकेट ने भी 17 गेंदों में 31 रनों का योगदान दिया।


 
LivePools