X close
X close
Indibet

वीडियो जब धोनी बने क्रिकेट के उसेन बोल्ट

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 17, 2016 • 23:37 PM View: 7385

18 जून, नई दिल्ली ( CRICKETNMORE) केप्टन कूल धोनी ना सिर्फ अपने विकेटकीपिंग से लगातार मैदान पर कमाल करते हैं बल्कि उन्होंने तो अपनी बल्लेबाजी से ऐसे कई कारनामें किए हैं जिससे क्रिकेट प्रेमी ही नहीं क्रिकेट पंडित भी दाँतों तले उँगली दबाने पर मजबूर हो जातें हैं। चाहें वो आईपीएल 2016 के 53वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 6 गेंद पर 23 रन बनाकर मैच को जीताना या फिर आईपीएल के ही मैच मे अपनी अनोखी विकेटकीपिंग ट्रिक से सबको चकित कर देना।

देखें धोनी का सुपरमैन ट्रिक का वीडियो

Trending


धोनी का करिश्मा क्रिकेट के मैदान पर हर एक दिन नया होता है। ऐसा ही एक कारनामा धोनी ने किया है जब उन्होंने बल्लेबाजी के दौरान रन लेने के लिए इतना तेज दौड़े की उन्हें क्रिकेट का उसेन बोल्ट कहा जाने लगा था।

देखें जब धोनी ने 1 ओवर में ही बना डाले 23 रन

जरा याद किजिए साल 2006 में जब भारत और इंग्लैंड के बीच मैच में धोनी ने सुरेश रैना के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। धोनी ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की एक गेंद पर जहां एक भी रन होने नहीं चाहिए थे वहां 2 रन लेकर कमाल कर दिया था। विकटों के बीच धोनी ने ऐसी दौड़ लगाई थी जिससे पूरा क्रिकेट वर्ल्ड हैरान रह गया था। टाइम के हिसाब से धोनी ने उस दौरान जब दूसरे रन के दौड़े तो उन्होंने केवल 3 सेकेंड से कुछ ज्यादा समय में ही दूसरा रन पूरा कर लिया था। क्रिकेट के मैदान पर धोनी का यह नायाब कारनामा था।

देखें वो वीडियो जब धोनी बने क्रिकेट के उसेन बोल्ट ►

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS