X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडमा जाम्पा ने कहा, विराट कोहली के दो अलग-अलग रूप हैं

IANS News
By IANS News
November 11, 2020 • 23:36 PM View: 1606

ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जाम्पा ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर बेहद प्रतिस्पर्धी हैं, लेकिन मैदान के बाहर वह एक दम अलग इंसान हैं। जाम्पा ने कोहली के साथ आईपीएल-13 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ड्रेसिंग रूम को साझा किया है। कोहली बेंगलोर के कप्तान हैं।

जाम्पा ने अनप्लेएबल पोडकास्ट पर कहा, "वह मैदान के बाहर बिल्कुल अलग इंसान हैं। आपने उनका आक्रामक अंदाज देखा और देखा है कि वह मैदान पर कितने प्रतिस्पर्धी हैं। लेकिन वह मैदान के बाहर उन खिलाड़ियों में से हैं जो बेहद आराम से रहते हैं।"

Trending


उन्होंने कहा, "जाहिर सी बात है कि आप हमेशा उनके खिलाफ खेलते हैं। आपको पता चलता है कि वह मैदान पर कैसे हैं और फिर उनके साथ क्रिकेट के मैदान से इतर समय बिताने का मौका मिला तब आप देखते हैं कि वह हकीकत में कैसे हैं।"

जाम्पा ने इस आईपीएल में सिर्फ तीन मैच खेले और दो विकेट हासिल किए।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा, "वह उस तरह के खिलाड़ी हैं कि जैसे ही वह मैदान में उतरते हैं तो बेहद प्रतिस्पर्धी हो जाते हैं। मैंने उनके साथ खेलते हुए यह देखा है। उनके दो अलग-अलग रूप हैं। उनके ऊपर भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीदों को दबाव है। लेकिन जब वह मैदान के बाहर बेहद शानदार इंसान हैं।"

उन्होंने कहा, "वह ऐसे इंसान हैं जो काफी हंसते हैं। आप विश्व का एक सबसे खराब जोक मारे और वह हंस देंगे।"


 
Article