X close
X close
Indibet

VIDEO : कौन है ये प्रियांशु ? जिसके लिए विराट और डी विलियर्स ने बनाया स्पेशल वीडियो

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 29, 2021 • 16:02 PM View: 856

ये बात किसी से भी नहीं छिपी है कि भारत में क्रिकेट को एक धर्म और क्रिकेटर्स को भगवान के समान माना जाता है। विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बारे में भी कुछ ऐसा ही है। दोनों क्रिकेटर्स इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेल रहे हैं।

फिलहाल तो ये जोड़ी खेल में व्यस्त है, लेकिन उन्होंने दिल्ली के एक बच्चे प्रियांशु के लिए एक दिल जीत लेने वाला संदेश देने के लिए समय निकाला है, इस वीडियो को खासतौर पर प्रियांशु के लिए बनाया गया है। आपको बता दें कि प्रियांशु, वो बच्चा है जिसे दिल की गंभीर बीमारी थी।

Trending


प्रियांशु इस समय बोस्टन में है और हाल ही में उसकी बीमारी का ऑपरेशन किया गया था। ब्लड डोनर्स इंडिया के साथ उनके परिवार को धन इकट्ठा करने में लगभग तीन साल लग गए और कुछ अन्य संगठनों ने भी उनकी मदद की। ऑपरेशन होने के बाद, प्रियांशु अब सुरक्षित है और जल्द ही भारत वापस आ सकता है।

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने प्रियांशु के लिए एक स्पेशल वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। विराट इस वीडियो में कहते हैं, “हाए प्रियांशु, आशा है कि तुम अब अच्छा कर रहे हो। मैंने आपके ऑपरेशन के बारे में सुना। मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि आप काफी मजबूत हैं और बहुत बहादुर हैं। आपने पहली बाधा पर काबू पा लिया है और आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे और कुछ ही समय में भारत वापस आ जाएंगे।"

विराट के अलावा डी विलियर्स भी इस वीडियो में प्रियांशु के बारे में तारीफ करते हैं और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस का काफी प्यार मिल रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo