X close
X close
Indibet

‘मैं पूरी तरह टूट गया’, रोहित शर्मा और विराट कोहली ने पहले टेस्ट में ऐसे दी शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि, देखें Video

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के दिवंगत लेग स्पिनर शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि दी। शुक्रवार को थाईलैंड के कोह...

By IANS News March 05, 2022 • 12:35 PM View: 1830

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के दिवंगत लेग स्पिनर शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि दी। शुक्रवार को थाईलैंड के कोह समुई द्वीप के एक विला में रहने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से वॉर्न की मौत हो गई। एक और ऑस्ट्रेलियाई महान विकेटकीपर-बल्लेबाज रॉडनी मार्श के निधन के कुछ घंटों बाद वॉर्न के आकस्मिक निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट के दूसरे दिन खेल शुरू होने से पहले शर्मा ने कहा, "शेन वॉर्न के निधन की खबर सुनकर मैं पूरी तरह से टूट गया। यह हमारी क्रिकेट की दुनिया में एक बहुत बड़ी क्षति है। हम सभी क्रिकेट की दुनिया में उनके योगदान को समझते हैं। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से क्रिकेटरों की एक नई पीढ़ी को प्रेरित किया है।"

Trending


उन्होंने आगे कहा, "यह क्रिकेट जगत को एक बहुत बड़ा नुकसान है। जैसे ही हमें सुनने को मिला, यह सुनकर बेहद दुख हुआ। मैं उनके परिवार, उनके तीन बच्चों, दोस्तों और प्रियजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करना चाहता हूं।"

वहीं, कोहली ने वॉर्न को एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि देते हुए कहा, जिसे अब तक का सबसे महान लेग स्पिनरों में से एक माना जाता है वह हमें कल रात छोड़कर चला गया। शेन वॉर्न के निधन से क्रिकेट जगत में शोक व्याप्त है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

भारत और श्रीलंका दोनों के खिलाड़ियों ने एक मिनट का मौन रखा और दूसरे दिन की शुरूआत से पहले खिलाड़ियों को मार्श और वॉर्न की याद में काली पट्टी बांधते हुए भी देखा गया।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now