Advertisement

WATCH: आउट या नॉटआउट? नो बॉल ना मिलने पर भड़के विराट कोहली

आईपीएल 2024 के 36वें मैच में विराट कोहली अच्छी लय में नजर आ रहे थे लेकिन हर्षित राणा की हाई फुलटॉस गेंद पर वो आउट दे दिए गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 21, 2024 • 18:24 PM
WATCH: आउट या नॉटआउट? नो बॉल ना मिलने पर भड़के विराट कोहली
WATCH: आउट या नॉटआउट? नो बॉल ना मिलने पर भड़के विराट कोहली (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 के 36वें मुकाबले में आरसीबी को जीत के लिए 223 रनों का लक्ष्य मिला था ऐसे में विराट कोहली से आरसीबी को एक तूफानी शुरुआत की दरकार थी और वो ये शुरुआत देते हुए दिख भी रहे थे लेकिन तभी एक विवादित फैसले ने उन्हें पवेलियन जाने के लिए मज़बूर कर दिया। विराट का विकेट तीसरे ओवर की पहली गेंद पर गिरा और जिस तरह से उन्हें आउट दिया गया वो चर्चा का केंद्र बन गया।

दरअसल, तीसरे ओवर की पहली गेंद हर्षित राणा ने हाई फुलटॉस डाली। राणा की ये गेंद स्लोअर वन भी थी और विराट इस गेंद पर चकमा खा गए। विराट के बल्ले का टॉप ऐज लगा और राणा ने अपनी ही गेंद पर आसान सा कैच पकड़ लिया। विराट अपनी जगह पर खड़े रहे और नो बॉल की मांग करने लगे। अंपायर्स ने नो बॉल नहीं दी थी जिसके चलते उन्हें ये गेंद चैक करने के लिए थर्ड अंपायर के पास जाना पड़ा।

Trending


इसके बाद जब थर्ड अंपायर ने चैक किया तो पता चला कि अगर विराट कोहली अपनी क्रीज़ में खड़े रहते तो ये गेंद उनकी कमर से ऊपर ना जाती, अंत में ये गेंद लीगल साबित हुई और जब विराट ने बड़ी स्क्रीन पर ये फैसला देखा तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि उन्हें आउट दे दिया गया। इस विवादित फैसले पर विराट काफी नाखुश दिखे और वो अंपायर्स से भी बहस करते दिखे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

Also Read: Live Score

फिलहाल ताजा समाचार लिखे जाने तक आरसीबी ने 2 विकेट खोकर 6 ओवर में 74 रन बना दिए हैं और विल जैक्स काफी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। जैक्स ने मिचेल स्टार्क के एक ही ओवर में 3 छक्के और 1 चौका लगाकर 22 रन लूट लिए। हालांकि, 223 रनों का पीछा करते हुए आरसीबी को इस रनरेट को बरकरार रखना होगा।


Cricket Scorecard

Advertisement