X close
X close
Indibet

लाइव मैच में विराट का डांस देखा क्या? खत्म नहीं हुआ है एंटरटेनमेंट का डोज़ (VIDEO)

अहमदाबाद में खेले गए दूसरे वनडे में प्रसिद्ध कृष्णा (4/12) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को 44 रनों से हराकर मुकाबला जीत लिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त

By Shubham Yadav February 10, 2022 • 07:55 AM View: 1960

अहमदाबाद में खेले गए दूसरे वनडे में प्रसिद्ध कृष्णा (4/12) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को 44 रनों से हराकर मुकाबला जीत लिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। 

इस मैच में भी भारतीय फैंस को उम्मीद थी कि विराट कोहली के बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिलेगी लेकिन ऐसा ना हुआ और वो सिर्फ 18 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, बल्ले से फ्लॉप रहने के बावजूद विराट ने फैंस का फील्ड में भरपूर मनोरंजन किया।

Trending


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कोहली मस्ती वाले मूड में डांस करते हुए दिख रहे हैं। दरअसल, जब विराट ये डांस मूव कर रहे थे उससे कुछ सेकेंड पहले ही उन्होंने एक शानदार कैच पकड़ा था और शायद ये उसी कैच का जश्न था।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस वीडियो को फैंस खूब प्यार कर रहे हैं और कोहली को एंटरटेनर नंबर वन का खिताब भी दे रहे हैं। अब अगर इस सीरीज की बात करें तो कैरेबियाई टीम सीरीज गंवा चुकी है लेकिन आखिरी वनडे अभी भी खेला जाना बाकी है जो कि 11 फरवरी को इसी मैदान पर खेला जाना है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now