X close
X close
Indibet

विराट कोहली के फैंस ने किया रोहित शर्मा पर ज़ुबानी वार

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 में रोहित शर्मा ने कुछ ऐसे फैसले लिए जिनके चलते वो आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं।

By Shubham Yadav August 02, 2022 • 15:57 PM

वेस्टइंडीज ने दूसरे टी-20 मैच में भारत को 5 विकेट से हराकर सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज़ नहीं चले लेकिन गेंदबाज़ों ने मैच को आखिरी ओवर तक पहुंचा दिया और एक समय तो ऐसा लगा कि टीम इंडिया ये मैच जीत भी सकती है लेकिन रोहित शर्मा की एक्सपेरिमेंट करने की आदत ने टीम को ये मैच भी हरा दिया।

इस मैच में अनुभवी भुवनेश्वर कुमार ने सिर्फ दो ही ओवर गेंदबाज़ी की और जब आखिरी ओवर में वेस्टइंडीज को 10 रन की दरकार थी तब भी भुवी के दो ओवर बचे हुए थे ऐसे में ना सिर्फ क्रिकेट एक्सपर्ट बल्कि फैंस भी यही उम्मीद कर रहे थे कि भुवी ही आखिरी ओवर डालेंगे लेकिन रोहित ने आवेश खान को गेंद थमा कर सभी को हैरान कर दिया।

Trending


इस आखिरी ओवर में आवेश के हाथ-पैर फूले दिखे और उन्होंने ना सिर्फ नो बॉल डाली बल्कि छक्का चौका खाकर मैच भी जल्दी ही खत्म कर दिया। इस मैच में हार के बाद रोहित शर्मा ने आखिरी ओवर को लेकर आवेश खान को डिफेंड किया लेकिन फैंस को उनका जवाब पसंद नहीं आया और पूर्व कप्तान विराट कोहली के फैंस ने रोहित शर्मा को जमकर फटकार लगाई।

विराट के फैंस का कहना था कि अगर विराट कोहली ने ऐसी गलती की होती तो सोशल मीडिया पर सब लोग उन पर चढ़ गए होते लेकिन रोहित शर्मा को कोई कुछ नहीं कह रहा है। आइए देखते हैं कि विराट के फैंस किस तरह से रोहित पर जुबानी वार कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now