X close
X close
Indibet

टीम इंडिया को तगड़ा झटका, विराट कोहली तीसरे टी-20 से हुए बाहर: रिपोर्ट

India vs West Indies T20I: भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार (20 फरवरी) को खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) तीसरे...

By Saurabh Sharma February 19, 2022 • 10:29 AM View: 603

India vs West Indies T20I: भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार (20 फरवरी) को खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) तीसरे टी-20 से बाहर हो गए हैं। 

पीटीआई की खबर के अनुसार विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा बायो-बबल ब्रेक दिया है और वह वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 से पहले घर के लिए रवाना हो जाएंगे। हालांकि इसे लेकर बीसीसीआई द्वारा कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। 

Trending


Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

अगर कोहली बाहर होते हैं तो यह देखने वाली बात होगी कि तीसरे टी-20 में उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में किसे जगह मिलती है। 
 

कोहली ने शुक्रवार (19 फरवरी) को खेले गए दूसरे टी-20 में शानदार अर्धशतक जड़ा था। कोहली ने 41 गेंदों में सात चौकों औऱ एक छक्के की मदद से 52 रनों की पारी खेली थी। इस मुकाबले में भारत ने 8 रन जीत हासिल की।

बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि कोहली को श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू होने वाली तीन टी-20 मैच की सीरीज में आराम दिया जा सकता है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now