X close
X close
Indibet

VIDEO : ओली रॉबिंसन से भी भिड़ गए कोहली, जब क्रीज पर आया बल्लेबाज़ तो कुछ ऐसे किया स्वागत

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 16, 2021 • 22:55 PM View: 2507

इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम जीत के काफी करीब पहुंच गई है। ताजा समाचार लिखे जाने तक टीम इंडिया ने इंग्लैंड के 7 विकेट चटका दिए हैं और अभी भी इंग्लिश टीम को जीत के लिए 11 ओवर में 156 रनों की जरूरत है।

इस मैच में दोनों टीमों के बीच बल्ले और गेंद के अलावा तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली है। कप्तान विराट कोहली इस पूरे मैच में इंग्लिश खिलाड़ियों पर हावी नजर आए और इस दौरान जब इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ ओली रॉबिंसन बल्लेबाज़ी के लिए आए तो भारतीय कप्तान ने अपने अंदाज़ में ही उनका स्वागत किया।

Trending


जैसे ही रॉबिंसन क्रीज पर आए विराट ने जॉस बटलर को कहा, 'ये आदमी (रॉबिन्सन) मुझ पर हंस रहा था जब मैं एक कवर ड्राइव नहीं लगा पाया था, अब वो मेरी तरफ देख भी नहीं रहा है। हे ओली! ऑफ साइड पर खेलने की कोशिश भी मत करना।'

कोहली इतना बोलने के बाद ही नहीं रूके और हर ओवर में रॉबिंसन को स्लेज करते हुए नजर आए। इससे पहले विराट कोहली बाकी इंग्लिश खिलाड़ियों से भी भिड़ते नजर आए। हालांकि, इन सबकी शुरुआत इंग्लिश खिलाड़ियों ने भारतीय पारी के दौरान की थी और पूरे टेस्ट मैच के दौरान ये होता ही रहा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo