Advertisement
Advertisement

'विराट कोहली सोशल मीडिया पर बकवास पढ़ रहे हैं', विराट के जवाब से बौखलाए साइमन डूल

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने एक बार फिर से अपने आलोचकों को बल्ले से जवाब दिया। इस मैच के बाद विराट कोहली ने अपने स्ट्राइक रेट पर भी खुलकर बात की।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 29, 2024 • 14:07 PM
'विराट कोहली सोशल मीडिया पर बकवास पढ़ रहे हैं', विराट के जवाब से बौखलाए साइमन डूल
'विराट कोहली सोशल मीडिया पर बकवास पढ़ रहे हैं', विराट के जवाब से बौखलाए साइमन डूल (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 में विराट कोहली का बल्ला जमकर धमाल मचा रहा है और ये सिलसिला गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में भी जारी रहा। विल जैक्स के नाबाद शतक और विराट कोहली के नाबाद 70 रनों की बदौलत आरसीबी ने ना सिर्फ 16 ओवरों में जीत हासिल की बल्कि टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को भी जिंदा रखा। इस मैच में विराट ने शानदार पारी खेलकर अपने आलोचकों की एक बार फिर से बोलती बंद कर दी।

इतना ही नहीं विराट ने मैच के बाद टी-20 क्रिकेट में उनके स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वाले पूर्व खिलाड़ियों को भी करारा जवाब दिया। विराट उन पर किए जाने वाली बयानबाज़ी से काफी नाराज थे और उन्होंने मैच के बाद इन एक्सपर्ट्स की काफी आलोचना की और उनकी विश्वसनीयता पर भी सवाल उठाए। कोहली ने कहा कि वो 15 साल से इसी पैटर्न पर चल रहे हैं और टीमों को कई मैच जिता चुके हैं।

Trending


विराट कोहली का ये बयान न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और आईपीएल में कमेंट्री कर रहे साइमन डूल को पसंद नहीं आया और उन्होंने ये भी कहा कि विराट कोहली सोशल मीडिया पर बहुत सारी बकवास चीजें पढ़ रहे हैं। साइमन ने कहा कि क्रिकेट में उनकी क्लास और रिकॉर्ड को जानते हुए उन्हें ये बयान देने की जरूरत नहीं है।

साइमन डूल ने क्रिकबज्ज पर बोलते हुए कहा, “मुझे लगता है कि वो सोशल मीडिया पर बहुत सारी चीजें पढ़ रहे हैं और उस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अगर वो नहीं पढ़ रहे हैं तो उनकी टीम से कोई उन्हें बता रहा है कि क्या कहा जा रहा है। वह एक महान खिलाड़ी हैं और उन्हें मैच के बाद इस तरह की प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं थी। ये इस साल पहली बार नहीं है। उन्होंने मैच के बाद एक मुद्दा बनाने की आदत बना ली है। उन्हें सोशल मीडिया पर बकवास पढ़ने और फिर बड़े बयान देने की कोई जरूरत नहीं है।"

Also Read: Live Score

डूल के बयान से साफ है कि शायद विराट कोहली का ये रिएक्शन उन्हीं के लिए था क्योंकि डूल अक्सर विराट कोहली के स्ट्राइक रेट को लेकर बोल चुके हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement