कोहली का विराट ऐलान, साल 2019 का वर्ल्ड कप जीतने के बाद करूंगा ऐसा
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कोहली का विराट ऐलान, साल 2019 का वर्ल्ड कप जीतने के बाद करूंगा ऐसा

by Vishal Bhagat Apr 07, 2018 • 19:01 PM

7 अप्रैल, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। साल 2001 में लॉर्डस के बालकनी में महान सौरव गांगुली ने नेटवेस्ट ट्रॉफी जीतने का जश्न अपनी टी- शर्ट निकाल कर बनाया था जिसकी याद आज भी क्रिकेट फैन्स के जेहन में कैद है।

टीम इंडिया के इन 5 क्रिकेटरों की वाइफ हैं बला सी खूबसूरत, देखें PHOTOS

ऐसे में महान सौरव गांगुली ने एक बयान में कहा है कि साल 2019 में यदि भारत की टीम वर्ल्ड कप जीतने में सफल रहती है तो विराट कोहली इंग्लैंड में टी- शर्ट उतारकर जीत का जश्न मनाएगें। 

गांगुली ने विराट कोहली के बारे में बयान दिया था कि यदि भारत 2019 का वर्ल्ड कप जीतने में सफल रहता है तो यकिनन कोहली ऑक्सफ़ॉर्ड स्ट्रीट में अपनी टी- शर्ट उतार जीत का जश्न माएगें।

इस बारे में जब कोहली से पूछा गया तो उन्होंने एक हैरत भरा जबाव दिया है। कोहली ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि सिर्फ मैं ही ऐसा करूंगा।

कोहली ने कहा कि जसप्रीत बुमराह के पास भी सिक्स पैक्स एब्स  हैं तो मुझे लगता है कि बुमराह भी वर्ल्ड कप जीतने के बाद ऐसा कर सकते हैं।

कोहली ने कहा कि हार्दिक पांड्या भी टी- शर्ट उतारकर जश्न मनाएगें।

इसके अलावा विराट कोहली ने उस ऐतिहासिक मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि जब भारत के पांच विकेट गिर गए थे तो मैं सोने चला गया था। बाद में मेरे भाई ने मुझे उठाया और कहा कि हम जीत रहे हैं।

मैं झटसे उठ गया और अपने भाई से कहा कि क्या। कह रहे हो, ये सच है..।।

टीम इंडिया के इन 5 क्रिकेटरों की वाइफ हैं बला सी खूबसूरत, देखें PHOTOS

आपको बता दें कि आईपीएल 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का पहला मैच केकेआर के खिलाफ है जो 9 अप्रैल को खेला जाएगा।