X close
X close
Indibet

'भाई रिटायर हो जा, तेरी वजह से कितने करियर लटके हुए हैं', विराट कोहली फिर हुए ट्रोल

जब से सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही है कि विराट कोहली पहले वनडे से बाहर हो सकते हैं, तभी से फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

By Shubham Yadav July 12, 2022 • 14:08 PM

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में खेलना मुश्किल है और जब से ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है फैंस ने विराट को फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के केनिंग्टन ओवल में मंगलवार (12 जुलाई) को पहला वनडे मैच खेला जाना है।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोहली को ग्रोइन इंजरी की शिकायत के बाद स्कैन के लिए ले जाया गया था। फिलहाल उनकी निगरानी बीसीसीआई की मेडिकल टीम कर रही है। जोस बटलर एंड कंपनी के खिलाफ पहले वनडे में उनके खेलने पर फैसला मंगलवार सुबह लिया जाएगा। हालांकि, अगर वो नहीं खेलते हैं तो टीम इंडिया के लिए ये एक बड़ा झटका होगा।

Trending


क्रिकबज्ज ने बीसीसीआई के एक सूत्र के हवाले से लिखा, "इस स्तर पर चोट गंभीर नहीं लग रही है। मेडिकल टीम जांच कर रही है। उसे स्कैन के लिए ले जाया गया था और उसके खेलने की संभावना स्कैन के परिणामों पर निर्भर करेगी।" हालांकि, इसी बीच, फैंस विराट से नाखुश थे और उन्हें लगा कि टीम प्रबंधन चोट के नाम पर कोहली को बेंच पर बिठाने की कोशिश कर रहा है। जबकि कुछ फैंस ने विराट कोहली पर अपनी भड़ास जमकर निकाली।

आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now