X close
X close
Indibet

विराट कोहली भारत में इस गेंद से खेलना चाहते हैं टेस्ट क्रिकेट,एसजी की गेंद पर जताई निराशा 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 12, 2018 • 11:07 AM View: 1304

हैदराबाद, 12 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| विराट कोहली ने भारत में टेस्ट मैच में इस्तेमाल की जाने वाली एसजी गेंद की क्वालीटी पर निराशा जताई है और क्रिकेट में हर जगह ड्यूक गेंद के इस्तेमाल का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि एसजी गेंद जल्दी घिस जाती है जिससे खिलाड़ी के प्रदर्शन पर प्रभाव पड़ता है।

एसजी गेंद भारत में टेस्ट मैच में इस्तेमाल की जाती है। वेस्टइंडीज के खिलाफ राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट मैच के बाद भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी इस पर निराशा जताई थी। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

Trending


कोहली ने मीडिया से बातचीत में कहा, "गेंद का पांच ओवर बाद घिस जाना हमने कभी नहीं देखा। पहले गेंद की जो क्वालीटी थी वो काफी अच्छी थी। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इसमें गिरावट कैसे आई। ड्यूक गेंद की क्वालीटी अभी भी अच्छी है। कुकाबुरा की क्वालीटी भी अच्छी है। कुकाबुरा गेंद कैसी भी हो उसकी क्वालीटी में गिरावट नहीं आई।"

भारतीय कप्तान ने कहा, "मुझे लगता है कि ड्यूक टेस्ट मैचों के लिए सबसे सही गेंद है। अगर यह स्थिति रही थो मैं सभी जगह टेस्ट क्रिकेट में ड्यूक गेंद के इस्तेमाल का समर्थन करूंगा।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now