Advertisement
Advertisement

'तुम बीमर डालकर विराट को आउट करोगे, छाती ठोककर कहता हूं वो नॉट आउट था'

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का मानना है कि विराट कोहली को गलत तरीके से आउट दिया गया और वो नॉट आउट थे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 22, 2024 • 11:19 AM
'तुम बीमर डालकर विराट को आउट करोगे, छाती ठोककर कहता हूं वो नॉट आउट था'
'तुम बीमर डालकर विराट को आउट करोगे, छाती ठोककर कहता हूं वो नॉट आउट था' (Virat Kohli Controversial Dismissal)
Advertisement

IPL 2024 में बीते रविवार (21 अप्रैल) को इडेन गार्डेंस के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया था। इस मैच में आरसीबी के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) एक फुलटॉस बॉल पर विवादित तरीके से कैच आउट हुए। विराट कोहली के ऐसे आउट होने पर अब भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बड़ा बयान दिया है।

छाती ठोककर कहता हूं विराट नॉट आउट था

Trending


दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू का मानना है कि विराट जिस गेंद पर आउट हुए वो एक नो बॉल था, क्योंकि वो एक बीमर था। आईपीएल में भारतीय टीम का ये पूर्व क्रिकेटर बतौर कमेंटेटर के तौर पर जुड़ा हुआ है और उन्होंने लाइव शो पर भी विराट कोहली का पक्ष लिया।

उन्होंने कमेंट्री के दौरान कहा, 'तुम बीमर मारकर विराट कोहली जैसे खिलाड़ी को आउट करोगे और फिर कहोगे कि नवजोत सिंह सिद्धू इसका इस्तकबाल करेगा। कभी नहीं करेगा। मैं छाती ठोककर कहता हूं कि वो नॉट आउट था और ये गेम के लिए अच्छा नहीं है। ये खेल भावना के लिए अच्छा नहीं है। ये समय है नियमों को बदला जाए'

इतना ही नहीं, नवजोत सिंह सिद्धू मैच के बाद भी विराट कोहली के विवादित तरीके से आउट होने पर काफी नाराज दिखे। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए ये समझाने की कोशिश की कि आखिर क्यों अंपायर के द्वारा विराट को नॉट आउट दिया जाना चाहिए था।

Also Read: Live Score

ये भी जान लीजिए कि जहां एक तरफ नवजोत सिंह सिद्धू विराट कोहली को नॉट आउट मान रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इरफान पठान ने भी इस घटना पर अपना पक्ष रखते हुए ये समझाने की कोशिश की है कि विराट कोहली नियमों के अनुसार आउट थे। इस घटना पर क्रिकेट एक्सपर्ट दो गुटों में बंट चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस मुद्दे पर फैंस खूब भड़के हुए हैं। 


Cricket Scorecard

Advertisement