X close
X close
Indibet

VIDEO : अंपायर पर भड़के विराट कोहली, कहा- अरे, बॉल के बीच में कैसे रोक सकते हैं?

एजबेस्टन में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली को अंपायर पर नाराज होते हुए देखा गया और इसके पीछे की वजह मोहम्मद शमी थे।

By Shubham Yadav July 03, 2022 • 16:20 PM

इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे पांचवें टेस्ट में कुल 416 रनों का विशाल स्कोर करने के बाद, भारत ने गेंद से भी अच्छी शुरुआत की और इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को तहस नहस कर दिया। बर्मिंघम में खेला जा रहा ये टेस्ट मैच दूसरे दिन भी बारिश से प्रभावित रहा और खिलाड़ियों को बारिश के कारण तीन बार मैदान से बाहर जाते देखा गया।

हालांकि, जब अंपायरों ने ग्राउंड स्टाफ को दूसरे दिन पहली बार कवर लाने के लिए कहा तो विराट कोहली और भारतीय खिलाड़ी नाखुश दिखे क्योंकि अंपायर अलीम दार ने मोहम्मद शमी को गेंदबाज़ी के दौरान गेंद डालने से कुछ सेकेंड पहले ही रोका जिसके बाद विराट कोहली काफी गुस्से में दिखे और वो अंपायर से भिड़ते हुए दिखे।

Trending


कोहली इसलिए ज्यादा खफा थे क्योंकि मोहम्मद शमी गेंदबाजी करने के लिए दौड़ रहे थे और जब तेज गेंदबाज अपनी स्ट्राइड के बीच में था, तो अंपायर ने खेल को रोकने के लिए अपना हाथ ऊपर कर दिया और उस लेट कॉल ने कोहली को नाराज कर दिया। विराट ने नाराजगी में जो शब्द बोले वो स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गए। विराट ने बोला, "अरे, बॉल के बीच में कैसे रोक सकते हैं यार?" 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो फिलहाल टीम इंडिया मज़बूत स्थिति में नजर आ रही है क्योंकि 416 रन बनाने के बाद अब भारतीय गेंदबाज़ों की पूरी कोशिश होगी कि इंग्लिश टीम को जल्दी से जल्दी ऑलआउट किया जाए और पहली पारी में बड़ी बढ़त हासिल की जाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now