X close
X close
Indibet

वीरेंद्र सहवाग की भविष्यवाणी, 2021 टी-20 वर्ल्ड कप में चहल की जगह खेल सकता है यह खतरनाक ऑलराउंडर

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 15, 2020 • 15:43 PM View: 876

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने अभी तक सबको प्रभावित किया है। उन्होंने अपने बल्लेबाजी के दम पर इस साल राजस्थान के लिए दो असंभव मैच जिताए है।

पंजाब के खिलाफ हुए एक मैच में उन्होंने शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर पांच छक्के जमाएं और मैच को अपने नाम किया। दूसरी बार उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी आखिरी के ओवर में तबातोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपने टीम को एक जीत दिलाई थी। 

Trending


भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी तेवतिया की बल्लेबाजी के मुरीद बन गए है। सहवाग और बाएं हाथ के पूर्व भारतीय स्पिनर मुरली कार्तिक ने क्रिकबज के लिए दिए गए इंटरव्यू में तेवतिया की जमकर तारीफ की। 

सहवाग ने कहा कि तेवतिया के अंदर मैच फिनिश करने की कला है और वो खराब हालात में भी बिल्कुल शांत होकर बल्लेबाजी करते है। उन्होंने कहा की तेवतिया अब सभी टीमों के नजर में आ गए है। सब ने देख लिया है कि तेवतिया क्या कर सकते है। 

सहवाग ने आगे बात करते हुए कहा की टूर्नामेंट के शुरुआत में कोई भी टीम तेवतिया को लेकर इतनी चिंतित नहीं थी लेकिन अब विपक्षी टीमें भी इस ऑलराउंडर को आउट करने के लिए मीटिंग व प्लान कर रही है। 

इस पूर्व धुरंधर बल्लेबाज ने पूरे विश्वास के साथ कहा की अगर तेवतिया इसी प्रकार खेलते रहे और उनके फॉर्म में की गिरावट नहीं आई तो वो भारत के लिए 2021 में टी-20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आएंगे। 

सहवाग ने कहा की तेवतिया का मुकाबला युजवेंद्र चहल से है। अगर वो अपनी गेंदबाजी को थोड़ा और बेहतर कर लेते है और उसमें थोड़ा पैनापन लाते है तो टीम मैनेजमेंट चहल की जगह तेवतिया के नाम पर विचार कर सकती है। 

सहवाग ने कहा की तेवतिया का मुकाबला युजवेंद्र चहल से है। अगर वो अपनी गेंदबाजी को थोड़ा और बेहतर कर लेते है और उसमें थोड़ा पैनापन लाते है तो टीम मैनेजमेंट चहल की जगह तेवतिया के नाम पर विचार कर सकती है। उन्होंने कहा कि तेवतिया के पास तो जबरदस्त बल्लेबाजी है और  बस उन्हें अब अपनी गेंदबाजी ठीक करनी है। 


 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now