X close
X close
Indibet

कोहली की जगह ये खिलाड़ी करे RCB की ओपनिंग, सहवाग ने बताया एक नया बल्लेबाजी क्रम

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 03, 2021 • 08:55 AM View: 257

आईपीएल के 30वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होने वाला है। दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले से पहले भारत के पूर्व बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने आरसीबी की टीम के लिए दो बड़े बदलाव सुझाए है। उन्होंने कहा कि आरसीबी को अपनी रणनीति में थोड़ा करना चाहिए ताकि वो फिर से वापस जीत की पटरी पर आ जाए।

Trending


सहवाग ने कहा कि टीम के कप्तान विराट कोहली को फिर से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। सहवाग ने कहा कि आरसीबी को देवदत्त पडिक्कल के साथ केरल के 27 साल के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज मोहम्मद अजहरूदीन को ओपनिंग के लिए आना चाहिए।

आगे बात करते हुए भारत के पूर्व बल्लेबाज ने कहा विराट कोहली के तीसरे नंबर पर आने के बाद चौथे पर ग्लेन मैक्सवेल और पांचवें पर एबी डी विलियर्स को आना चाहिए।

सहवान ने एक शो के दौरान बयान देते हुए कहा,"मुझे लगता है कि विराट को अपने पुराने वाले नंबर तीन के पायदान पर वापस आ जाना चाहिए और मोहम्मद अजहरूदीन को बतौर ओपनर शामिल करना चाहिए। वो पाटीदार से ज्यादा अच्छे विकल्प है और। कोहली तीन पर, फिर मैक्सवेल और फिर एबी डी विलियर्स।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now