वानगारेई वनडे में न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को पांच विकेट से दी मात on Cricketnmore.
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वानगारेई वनडे में न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को पांच विकेट से दी मात

by Vishal Bhagat Dec 20, 2017 • 21:10 PM

वानगारेई (न्यूजीलैंड), 20 दिसम्बर | न्यूजीलैंड ने बुधवार को तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज को पांच विकेट से हरा दिया। इसी के साथ उसने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।  WOW मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर दंग रह जाएगें

पहले बल्लेबाजी करते हुए विंडीज ने नौ विकेट के नुकसान पर 248 रन बनाए थे। किवी टीम ने इस लक्ष्य को जॉर्ज वर्कर (57), कोलिन मुनरो (49) और रॉस टेलर (नाबाद 49) के दम पर हासिल कर लिया।  वेस्टइंडीज के लिए इविन लुइस (76) और मध्यक्रम के बल्लेबाज रोवमैन पावेल ने 59 रनों का योगदान दिया। 

249 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी किवी टीम को सलामी बल्लेबाज वर्कर और मुनरो ने अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 108 रन जोड़े। केसरिक विलियम्स ने मुनरो को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। 

WOW मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर दंग रह जाएगें

कुछ देर बाद एशले नर्स ने वर्कर को पवेलियन भेज दिया। लेकिन यहां से किवी टीम के कप्तान केन विलियमसन (38) और टेलर ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को 170 के पार पहुंचा दिया। 32वें ओवर में विलियमसन को विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने आउट किया। हालांकि किवी टीम जीत के करीब पहुंच गई थी। टोड एशले (15) ने टेलर के साथ मिलकर जीत की औपाचारिकता पूरी की।