X close
X close
Indibet

'मुझे अब तक दो आईपीएल टीमें कॉल कर चुकी हैं', हसरंगा ने किया बड़ा खुलासा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 09, 2021 • 19:36 PM View: 1961

भारत के खिलाफ अपनी स्पिन गेंदबाज़ी से धमाल मचाने वाले श्रीलंका (Sri Lanka) के लेग स्पिनर वनिंदु हसारंगा (Wanindu Hasaranga) ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। हसरंगा का कहना है कि भारत के खिलाफ सीरीज के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की दो टीमों ने उनसे संपर्क किया है।

भारत के खिलाफ हसरंगा ने कमाल का प्रदर्शन किया था और उसी के चलते लंकाई टीम 2-1 से टी-20 सीरीज जीतने में कामयाब रही थी। भारत का श्रीलंका दौरा खत्म होने के बाद ये खबरें भी आनी शुरू हो गई थी कि शायद हसरंगा को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में उन्हें किसी खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया जा सकता है।

Trending


श्रीलंका के महान तेज़ गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा के साथ यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान वनिन्दु हसरंगा ने कहा, 'भारत के खिलाफ सीरीज के बाद आईपीएल की दो टीमों ने मुझसे संपर्क किया है। आईपीएल में खेलने का मौका मिलना बड़ी बात है और एक दिन आईपीएल में खेलना मेरा सपना है।"

हसरंगा के इस खुलासे के बाद अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि वो कौन सी आईपीएल टीमें हैं जिन्होंने हसरंगा को कॉन्टैक्ट किया है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस श्रीलंकाई लेग स्पिनर से संपर्क किया है, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo