X close
X close
Indibet

'अब क्या बताऊं मौसी जी, लड़का हीरा है हीरा', स्टीव स्मिथ की हरकत पर जाफर ने कुछ इस तरह कसा तंज

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 13, 2021 • 11:22 AM View: 200

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच के दौरान जो कुछ भी हुआ उसे लेकर स्टीव स्मिथ की काफी आलोचना हो रही है, लेकिन स्टीव स्मिथ का मानना है कि ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान उन्होंने पिच से छेड़खानी नहीं की बल्कि वो अक्सर Shadow Practice करते हैं। लेकिन अब पूर्व भारतीय टेस्ट ओपनर वसीम जाफर ने शोले मूवी के एक मीम का इस्तेमाल करते हुए स्मिथ पर तंज कसा है।

सिडनी टेस्ट के दौरान स्मिथ पर आरोप लगा था कि उन्होंने पंत के बैटिंग गॉर्ड मार्क को मिटाने की कोशिश की थी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया और इस खिलाड़ी को हरतरफ से आलोचना का सामना करना पड़ा था। अब इसी कड़ी में जाफर का नाम भी जुड़ गया है।

Trending


जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए ऐतिहासिक शोले मूवी का एक मीम शेयर करते हुए स्मिथ पर निशाना साधा। इस मीम में अमिताभ बच्चन की तस्वीर भी शामिल है। इस मीम में जाफर ने लिखा, ‘अब क्या बताऊं मौसी जी, लड़का हीरा है  हीरा।’

क्रिकेट के मैदान पर अपनी शांत छवि के लिए मशहूर जाफर अब अक्सर अपने Sarcastic ट्वीट्स के लिए मशहूर हो चुके हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं और अक्सर भारतीय टीम को लेकर कोई ना कोई ट्वीट करते रहते हैं।


 
Article