Advertisement
Advertisement

VIDEO : वसीम जाफर ने 35 महीनों बाद ले लिया माइकल वॉन से बदला

एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने इंग्लैंड की पूरी टीम को दूसरी इनिंग में सिर्फ 68 रनों पर ही सिमेट दिया, जिसके बाद भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान मॉइकल

Nishant Rawat
By Nishant Rawat December 28, 2021 • 14:19 PM
Cricket Image for इंग्लैंड की हार पर वसीम जाफर ने माइकल वॉन को ट्वीट दिखाकर ट्रोल कर दिया
Cricket Image for इंग्लैंड की हार पर वसीम जाफर ने माइकल वॉन को ट्वीट दिखाकर ट्रोल कर दिया (Wasim Jaffer (Image Source: Google))
Advertisement

एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने इंग्लैंड की पूरी टीम को दूसरी इनिंग में सिर्फ 68 रनों पर ही सिमेट दिया, जिसके बाद भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को उनका ही ट्वीट दिखाकर ट्रोल किया है। 

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए तीसरे मैच के खत्म होने के बाद वसीम जाफर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में उन्होंने ट्वीटर खोलते हुए माइकल वॉन का 35 महीनों पुराना एक ट्वीट दिखाया है और उसी से मॉइकल वॉन को ट्रोल कर दिया है।

Trending


दरअसल माइकल वॉन ने जनवरी 2019 में ऑस्ट्रेलिया के द्वारा भारत को 92 के स्कोर पर ऑल आउट करने के बाद ट्वीट करते हुए कहा था कि "92 ऑल आउट इंडिया...यकीन नहीं कर सकता कि इन दिनों में कोई टीम कैसे 100 रनों के अंदर आउट हो सकती है।" बता दें कि वसीम जाफर ने वॉन को उनके इस ट्वीट की याद तब दिलाई है जब ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड को केवल 68 रनों के अंदर समेटा है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम तीसरा टेस्ट जीतने के साथ अजय बढ़त बना चुकी है। अपनी गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को पहली इनिंग में 185 और दूसरी इनिंग में 68 रनों के अंदर ऑल-आउट किया है, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम इनिंग और 14 रनों से मेलबर्न टेस्ट को जीत गई है। ऑस्ट्रेलिया सीरीज में अब 3-0 से आगे है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement